‘हमारी भावी मुख्यमंत्री…’ वसुंधरा की मौजूदगी में बालकनाथ ने की भविष्यवाणी, सियासी गलियारों में मची खलबली!

तिजारा से बीजेपी प्रत्याशी महंत बालक नाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

sach 1 5 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर टिकटें फाइनल होने के बाद अब प्रचार का दौर शुरू हो गया है जहां कांग्रेस अपनी गारंटी पर सरकार रिपीट का दावा कर रही है वहीं बीजेपी कांग्रेस के वादों को खोखला बताकर आरोपों की झड़ी लगा रही है. इस बीच नेताओं के बयानों को लेकर सियासी गलियारें गरमाए हुए हैं जहां तिजारा से बीजेपी प्रत्याशी महंत बालक नाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मालूम हो कि राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह से लेकर बीजेपी के तमाम नेता कमल के फूल पर चुनाव लड़ने और उसे ही सीएम फेस बता रहे हैं लेकिन अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने सोमवार को एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद एक बार फिर बीजेपी के सीएम फेस को लेकर बहस तेज हो गई है.

दरअसल मंगलवार को बहरोड़ में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की एक सभा थी जहां बालकनाथ ने मंच से राजे का स्वागत करते हुए उन्हें भावी मुख्यमंत्री बता दिया. बता दें कि बहरोड़ में बीजेपी प्रत्याशी जसवंत यादव के समर्थन में एक सभा चल रही थी जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शामिल हुई थी जिस दौरान मंच से बालकनाथ ने सीएम को लेकर भविष्यवाणी कर दी.

राजे ने साधा गहलोत पर निशाना

वहीं इस सभा में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज राजस्थान एक बीमारू प्रदेश बन गया है जहां राज्य पर इतना अधिक कर्ज हो गया है कि प्रदेशवासी इसके बारे में सोच भी नहीं सकते हैं. वहीं राजे ने कहा कि पिछले पांच सालों में पता नहीं कितने घोटाले हुए हैं, जो यहां की आम जनता के लिए परेशानी का सबब बन हुए हैं.

वहीं इस दौरान राजे ने बहरोड से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. जसवंत सिंह यादव को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में विकास और समृद्धि के लिए बीजेपी को मजबूत करने की जरूरत है. इसके अलावा इस बार राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.