अब एक और मंत्री पर कार्रवाई, उदयलाल आंजना के ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे

राजस्थान के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के उदयपुर कार्यालय पर इनकम टैक्स की टीम पहुंच गई। इनकम टैक्स की टीम के द्वारा दस्तावेजों की जानकारी ली जा रही है। कार्यालय के कर्मचारियों से इनकम टैक्स पूछताछ कर रही है।

ेsb 2 2023 10 28T174620.402 | Sach Bedhadak

ED Raids Minister Udaylal Anjana’s House: राजस्थान के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के उदयपुर कार्यालय पर इनकम टैक्स की टीम पहुंच गई। इनकम टैक्स की टीम के द्वारा दस्तावेजों की जानकारी ली जा रही है। कार्यालय के कर्मचारियों से इनकम टैक्स पूछताछ कर रही है। उदयलाल आंजना उदयपुर में निंबाहेड़ा छोटीसादड़ी क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी है। बता दें कि इससे पहले गुरुवार सुबह पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और महवा से निर्दलीय विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुडला के यहां पर ईडी ने छापेमारी की थी। जिसके बाद प्रदेश में राजनीतिक बवाल मच गया था।

आंजना के घर पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची

सहकारी मंत्री उदयलाल आंजना के घर पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची है। फतेहपुरा स्थित चेतन एंटरप्राइजेज लिमिटेड कार्यालय पर पहुंची टीम पर फिलहाल टीम जांच कर रही है। सहकारी विभाग के रजिस्ट्रार पर हुई ACB कार्रवाई के मद्देनजर कार्रवाई की आशंका जताई जा रही है। कल ACB ने रजिस्ट्रार मेघराज पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में कार्रवाई की थी।

26 अक्टूबर को ईडी ने की थी कार्रवाई

राजस्थान में चुनावों से पहले एक बार ईडी की धमक हुई है जहां गुरुवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर छापेमारी कार्रवाई की थी। बताया जा रहा था कि ईडी की टीम राजस्थान में पिछले साल हुए पेपर लीक मामले को लेकर पूछताछ की गई है। वहीं, निर्दलीय विधायक और महवा से कांग्रेस उम्मीदवार बनाए गए ओमप्रकाश हुडला के 7 ठिकानों पर भी ईडी ने छापा मारा था।