झालावाड़ : महिला को भगाकर ले गए युवक की गला रेतकर हत्या, ऐसे दिया घटना को अंजाम

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ शहर के राड़ी के बालाजी इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की दिनदहाड़े…

Muder | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ शहर के राड़ी के बालाजी इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की दिनदहाड़े हत्या की वारदात के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। बदमाशों ने हैवानियत की हद पार करते हुए धारदार हथियारों से इरफान का गला रेत दिया और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद कोतवाली पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक इरफान बीते कुछ दिनों पहले एक महिला को भगा कर ले गया था, उसी के चलते दोनों परिवारों में पुरानी रंजिश चल रही थी और आरोपियों ने आज मौका देखकर इरफान की बेरहमी से हत्या कर दी। मामले में सूचना देते हुए मृतक के भाई इकबाल ने बताया कि उसका बड़ा भाई इरफान राड़ी के बालाजी इलाके में डीजे की दुकान चलाता है। आज सुबह लगभग 10:30 बजे वह अपनी दुकान पर गया, तो उसी दौरान पप्पी और शहजाद सहित 2- 3 अन्य बदमाशों ने उस पर तलवारों व अन्य धारदार हथियारों से हमला कर दिया और गला रेत कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

घटना के दौरान इकबाल बचाने के लिए दौड़ा, लेकिन जब तक हत्यारे वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोग इरफान को आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी मुकुल शर्मा सहित कोतवाली पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुलाकर जांच करवाई गई है।

इस घटना को लेकर मामले की जानकारी देते हुए जो झालावाड़ डीएसपी मुकुल शर्मा ने बताया कि शहर के राड़ी के बालाजी मार्ग पर स्थित डीजे की दुकान संचालक इरफान की कुछ बदमाशों ने नृशंस हत्या की है। परिजनों द्वारा पप्पी और शहजाद सहित 2 से 3 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(इनपुट- ओमप्रकाश शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *