सीएम भजनलाल शर्मा ने रक्षाबंधन पर महिलाओं को दिया तोहफा, किया बड़ा ऐलान

19 अगस्त को रक्षाबंधन का पर्व मनाया जाएगा. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने महिलाओं और बालिकाओं को रक्षाबंधन का तोहफा दिया है. सरकार की…

rakshabandha free bus | Sach Bedhadak

19 अगस्त को रक्षाबंधन का पर्व मनाया जाएगा. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने महिलाओं और बालिकाओं को रक्षाबंधन का तोहफा दिया है. सरकार की ओर से 19 अगस्त को महिलाओं और बालिकाओं के लिए राजस्थान रोडवेज बसों में फ्री यात्रा के आदेश जारी किए गए हैं. रक्षाबंधन के दिन प्रदेश की सीमाओं में कहीं भी महिलाएं निशुल्क यात्रा कर सकेंगी. 1 दिन के लिए निशुल्क सुविधा रहेगी.

रक्षाबंधन पर्व पर मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने महिलाओं और बालिकाओं के लिए सौगात दी है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के इस निर्णय से बालिकाओं और महिलाओं को रक्षाबन्धन के दिन 19 अगस्त को राजस्थान रोडवेज की समस्त श्रेणी की बसों (वातानुकूलित, वॉल्वो और अखिल भारतीय अनुज्ञा पत्रों पर संचालित बसों के अतिरिक्त) में राजस्थान राज्य की सीमा में निःशुल्क यात्रा की सुविधा मिलेगी. राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम को निशुल्क बस सुविधा के व्यय का पुनर्भरण राज्य सरकार की ओर से निःशुल्क यात्रा पुनर्भरण मद में उपलब्ध प्रावधान में से किया जाएगा.