जोधपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार और शराब को लेकर धरपकड़ अभियान

जोधपुर। जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के कमिश्नर रविदत्त गौड़ के निर्देशन में जिले में अवैध हथियार, हिस्ट्रीशीटर और मादक पदार्थ रखने वालों पर कार्रवाई हो रही…

jodhpur | Sach Bedhadak

जोधपुर। जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के कमिश्नर रविदत्त गौड़ के निर्देशन में जिले में अवैध हथियार, हिस्ट्रीशीटर और मादक पदार्थ रखने वालों पर कार्रवाई हो रही है। जोधपुर में बीती रात अलग-अलग जगह कार्रवाई कर अवैध हथियारों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सूरसागर थाना पुलिस ने अवैध देसी पिस्टल के साथ तीन जिंदा कारतूस बरामद कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि बीती रात सूरसागर थाना को डीएसटी स्पेशल टीम के द्वारा जानकारी मिली थी कि रावटी क्षेत्र में दो युवकों के पास अवैध पिस्टल होने की सूचना मिली थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए सूरसागर थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि आरोपी कुलदीप और दीपू उर्फ दीपक के पास से एक अवैध पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

जब सच बेधड़क की टीम ने पुलिस से पूछा कि अवैध पिस्टल और हथियार जोधपुर में कहां से आते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए सूरसागर थानाधिकारी गौतम डोटासरा से कहा, कहीं ना कहीं ये अवैध हथियार नीमच और एमपी से सप्लाई होते हुए राजस्थान में आते हैं। फिलहाल, इन दोनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है और इनसे जुड़े तार का पता लगा रही है। सूरसागर थाना पुलिस ने दोनों अपराधियों को आर्म्स एक्ट के मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

वहीं जोधपुर में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए करवड़ पुलिस थाना ने देसी शराब के 64 पव्वे जब्त किए है। पुलिस ने ढोला मारू के 51 पव्वे, और सादा देसी मदिरा के 13 पव्वे बरामद किए है। पुलिस ने शराब परिवहन करते मुकनाराम (27) निवासी भाट बस्ती नेतडा करवड़ को गिरफ्तार किया है। वहीं मंडोर थाना पुलिस ने देसी शराब के 81पव्वे और अंग्रेजी शराब अलग-अलग ब्रांड के कुल मिलाकर 25 से ज्यादा पव्वे बरामद किए है। पुलिस ने आरोपी नरेश गहलोत (34) पुत्र जय सिंह निवासी चैनपुरा मंडोर को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *