RR vs GT : संजू सैमसन के चक्कर में रन आउट हुए Yashasvi Jaiswal, यकीन नहीं देखें Video

RR vs GT : इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 48वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला गया। इस…

rr vs gt | Sach Bedhadak

RR vs GT : इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 48वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 9 विकेट से पटखनी दी है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम सिर्फ 118 रनों पर सिमट गई। वहीं जवाब में गुजरात 13.5 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कुछ ऐसी गलती कर की, जो पूरी टीम पर भारी पड़ गई। संजू सैमसन की एक गलत कॉल पर यशस्वी जायसवाल 1 रन चक्कर में रन आउट हो गए।

ऐसे आउट हुए जासवाल
गुजरात के खिलाफ यशस्वी जासवाल ने अपनी पारी की शानदार शुरुआत की थी, 11 रन के निजी स्कोर पर जॉस बटलर का विकेट गिरने के बाद यशस्वी ने रनों की गति तेजी से बढ़ाई, लेकिन छठे ओवर में यशस्वी जासवाल रन आउट हो गए, इसके बाद राजस्थान की पारी संभल नहीं पाई। संजू सैमसन ने राशिद खान की गेंद को प्वाइंट की दिशा में खेला, जहां फील्डर गेंद पकड़ने से चूक गए। ऐसे में यशस्वी जासवाल एक रन लेने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन संजू सैमसन अपनी जगह से हिले भी नहीं और जब तक यशस्वी अपनी जगह आते वो रन आउट हो गए।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

Rashi khan | Sach Bedhadak

ताश के पत्तो की तरह गिरे RR के विकेट
राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का विकेट गिरने के बाद राजस्थान की पारी ताश के पत्तो की तरह बिखर गई। 47 रनों के स्कोर पर यशस्वी जायसवाल का विकेट गिरने के बाद RR के लगातार विकेट गिरते गए। कप्तान संजू सैमसन सिर्फ 30 रन बनाकर पवैलियन लौट गए। 17.5 ओवरों में राजस्थान की पारी 118 के स्कोर पर सिमट गई। गुजरात के लिए राशिद खान ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए है।

rashid | Sach Bedhadak

गुजरात ने राजस्थान को 9 विकेट से हराया

बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम सिर्फ 118 रनों पर सिमट गई। वहीं जवाब में गुजरात 13.5 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। ऋद्धिमान साहा (41) और हार्दिक पांड्या (39) रनों की शानदार पारी खेलते हुए गुजरात को 9 विकेट से जीत दिलाई। वहीं शुभमन गिल ने भी 36 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *