टी-20 में इस बल्लेबाज ने रचा इतिहास, 1 ओवर में ठोके 46 रन, देखें Video

दुनियाभर में अभी आईपीएल का क्रेज छाया हुआ है, इस टूर्नामेंट में रोजाना एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे है। वहीं…

KCC 3 | Sach Bedhadak

दुनियाभर में अभी आईपीएल का क्रेज छाया हुआ है, इस टूर्नामेंट में रोजाना एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे है। वहीं क्रिकेट जगत का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में बैंटिंग कर रहा बल्लेबाज दीजू जेवियर ने एक ओवर में 46 रन बनाकर सभी को चौका दिया है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

KCC 2 | Sach Bedhadak

दीजू जेवियर ने एक ओवर में ठोके 46 रन

केसीसी फ्रेंडी मोबाइल टी20 चैंपियंस ट्रॉफी में दीजू जेवियर ने शानदार प्रदर्शन किया है। 2 मई को खेले गए मुकाबले में टैली सीसी के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने हरमन सिंह-I के एक ओवर में ही 46 रन बनाए है। उन्होंने एक ओवर में 6 छक्के और 2 चौके जड़े है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि यह मुकाबला टैली सीसी और एनसीएम इंवेस्टमेंट्स के बीच खेला गया था।

हरमन सिंह ने एक ओवर में लुटाए 46 रन
फिरकी गेंदबाज हरमन सिंह ने एक ओवर में 46 रन लुटाए है, उन्होंने 2 ओवर में 64 रन लुटाए है। एनसीएम इंवेस्टमेंट्स के खिलाफ उनका प्रदर्शन बहुत खराब रहा है। बल्लेबाजी में भी हरमन सिंह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और 7 गेंदों पर 1 रन बनाकर आउट हो गए है।

KCC | Sach Bedhadak

216 रनों से जीती एनसीएम की टीम

केसीसी फ्रेंडी मोबाइल टी20 चैंपियंस ट्रॉफी में एनसीएम इंवेस्टमेंट्स की टीम 216 रनों से जीत दर्ज की है। बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एनसीएम टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 282 रन बनाए। वहीं जवाब में टैली सीसी की टीम सिर्फ 15.2 ओवर में सिमट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *