Moeen Ali ने अपने संन्यास तोड़ने को लेकर किया बड़ा खुलासा, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

Moeen Ali statement : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोईन अली ने अपने संन्यास को तोड़ने को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसने उन्हें आगामी…

Moeen Ali | Sach Bedhadak

Moeen Ali statement : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोईन अली ने अपने संन्यास को तोड़ने को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसने उन्हें आगामी एशेज सीरीज के लिए टेस्ट टीम में वापसी की उम्मीद के रास्ते पर खड़ा किया है। 2021 की गर्मियों के अंत में 35 वर्षीय ऑलराउंडर ने टेस्ट कप्तान स्टोक्स और हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम के साथ चर्चा के बाद अपने फैसले को बदल दिया था। मोईन अली ने जैक लीच की जगह ली, जिन्हें पीठ के निचले हिस्से में स्ट्रेस फ्रैक्चर होने की वजह से रविवार को 16 सदस्यीय मूल टीम से वापस ले लिया गया था, जिसके कारण वह 5 मैचों की एशेज टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे।

यह खबर भी पढ़ेंं:- क्या बीसीसीआई ने किया Virat Kohli के साथ अन्याय? ऑस्ट्रेलिया दिग्गज ने लगाई बोर्ड को फटकार

Ali 1 | Sach Bedhadak

एशेज का हिस्सा होगा अद्भुत होगा: मोइन अली

ऑफ स्पिनर मोइन अली ने कहा कि जैक लीच की चोट के बारे में सुनने से पहले कप्तान ने उनसे संपर्क किया और स्टोक्स के एक शब्द के संदेश का अपना विचित्र जवाब दिया। कप्तान स्टोक्स ने मुझे एक प्रश्न चिह्न् – ‘एशेज?’ के साथ मैसेज किया। मैंने अभी ‘एलओएल’ कहा, यह सोचकर कि वह मजाक कर रहा है। उन्होंने कहा, “फिर खबर आई और मैंने उनसे बात की। बस इतना ही। यह एशेज है। इसका हिस्सा बनना अद्भुत होगा।

35 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा कि स्टोक्स इंग्लैंड के एकमात्र कप्तान थे जो उन्हें आगामी एशेज सीरीज के लिए टेस्ट संन्यास से बाहर आने के लिए तैयार कर सकते थे। यह सवाल पूछने पर कि क्या कोई और कप्तान था जो उन्हें अपना फैसला बदलने के लिए राजी कर सकता था, मोईन ने कहा, शायद नहीं, नहीं। मोईन अली, जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ स्टोक्स के साथी भी हैं, ने कहा कि इंग्लैंड के कप्तान ने अपने आईपीएल कार्यकाल के दौरान सेवानिवृत्ति से बाहर आने के बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं किया।

क्रिकेटर ने खुलासा किया, मैंने स्पष्ट रूप से आईपीएल के दौरान बेन स्टोक्स के साथ बहुत समय बिताया है। उन्होंने सेवानिवृत्ति से बाहर आने के बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं किया है, यह सिर्फ एशेज के बारे में था और वह टीम को कैसे लेना चाहते थे। उन्होंने स्पष्ट रूप से मुझे अभ्यास करते हुए देखा। मेरा मानना है कि मैं शालीनता से गेंदबाजी कर सकता हूं।

ali 2 | Sach Bedhadak

मोइन अली का टेस्ट करियर

ऑफ स्पिनर और निचले क्रम का बल्लेबाज मोइन अली अपने टेस्ट करियर में 64 टेस्ट मैचों में 28.29 के औसत से 2914 रनाए है, जिसमें उनके 5 शतक और 14 अर्धशतक शामिल है। बल्लेबाजी के अलावा उन्होंने गेंदबाजी में कमाल किया है। उन्होंने 64 टेस्ट मैचों में 195 विकेट भी झटके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *