IPL 2023 : इस वजह से Hardik Pandya पर भड़के Ashish Nehra, नहीं मनाया जीत का जश्न, देखें Video

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन के 62 मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला गया था।…

Ashish 2 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन के 62 मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में गुजरात ने हैदराबाद को 34 रनों से शिकस्त दी है। इस हार के साथ ही हैदराबाद का आईपीएल 2023 में सफर भी खत्म हो चुका है। इस मुकाबले में गुजरात के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार शतक जड़ा है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- ICC World Cup 2023: भारत नहीं आएगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम? पीसीबी ने बीसीसीआई के आगे रखी ये शर्त

Ashish 1 | Sach Bedhadak

शतक जड़ने के बाद गुजरात के टीम स्टाफ ने खड़े होकर तालियां बजाई, लेकिन गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा अपनी सीट पर बैठे रहे। क्योंकि 19वें ओवर में गुजरात ने एक ही ओवर में 4 विकेट गंवाए थे। जिसकी वजह से वो बहुत नाराज दिख रहे थे। वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच आशीष नेहरा के बीच भी जोरदार बहस हो गई।

इस वजह से नाराज हुए आशीष नेहरा
साल 2022 से आशीष नेहरा गुजरात टाइटंस के कोच की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। उन्हें हमेशा केप्टन कूल धोनी की तरह शांत देखा जाता है, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्हें जोरदार गुस्से में देखा गया था। इस मुकाबले में शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने गुजरात को शानदार शुरूआत दी। दोनों बल्लेबाजों के बीच 147 रनों की पार्टनरशिप भी हुई, लेकिन सुदर्शन के आउट होने के बाद गुजरात के विकेट ताश के पत्तों गिरे। जिसकी वजह से आशीष नेहरा बहुत गुस्से में नजर आए।

Shubham Gil | Sach Bedhadak

हार्दिक पांड्या और आशीष नेहरा के बीच हुई जोरदार बहस

गुजरात टाइटंस की पारी की समाप्ति के बाद देखा गया कि आशीष नेहरा और हार्दिक पांड्या के बीच जोरदार बहस हुई। इस दौरान हार्दिक पांड्या की गुस्से में आ गए। हालांकि इसके बाद गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या को शांत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *