ICC ODI World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले में कौन मारेगा बाजी? बागेश्वर बाबा ने की भविष्यवाणी

ICC ODI World Cup 2023 : आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जाना है। इस मेगा टूर्नामेंट में का पहला मैच…

Ind vs Pak 01 1 | Sach Bedhadak

ICC ODI World Cup 2023 : आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जाना है। इस मेगा टूर्नामेंट में का पहला मैच 5 अक्टूबर को खेला जायेगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम अपने अभियान की शुरु 8 अक्टूबर से करेगा। इस टूर्नामेंट को लेकर आईसीसी ने हाल ही में री-शेड्यूल जारी किया है। दरअसल भारत में वर्ल्ड कप के समय ही नवरात्रि का भी त्योहार है। ऐसे में पहले शेड्यूल जारी हुआ था, उसमें अब नवरात्रि को देखते हुए बदलाव किया गया हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- भारत-पाकिस्तान मैच का नवरात्रि से खास कनेक्शन! 16 सालों के रिकॉर्ड बता रहे हैं इस दिन बरसती है जमकर कृपा

भारत-पाकिस्तान सहित कुल 9 मैचों की तारीखों में बदलाव किया गया है। बता दें कि पहले भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर होना था। लेकिन नए शेड्यूल में उसकी तारीख 14 अक्टूबर कर दी गई है। अब इस महामुकाबले पर बागेश्वर बाबा ने भी भविष्यवाणी की है।

Baba Baneswer 01 | Sach Bedhadak

बागेश्वर बाबा पिछले दिनों भी भारतीय क्रिकेट से जुड़े मामले पर चर्चा में रहे थे, जब कुलदीप यादव उनके पास पहुंचे थे। अब उनका एक बयान सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें वो भारत-पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में होने वाले मुकाबले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि बागेश्वर बाबा से मिलने के बाद वेस्टइंडीज पहुंचे कुलदीप यादव का प्रदर्शन किसी से छिपा नहीं है, वो हर मैच में विकेट ले रहे हैं, अपना बेस्ट दे रहे हैं।

image 27 | Sach Bedhadak

भारत-पाकिस्तान के मुकाबले पर बागेश्वर बाबा ने दिया जवाब
वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा, यह तो वर्ल्ड कप शुरु होगा तभी पता चलेगा, लेकिन 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले की भविष्यवाणी बागेश्वर बाबा कर चुके है। जब उनसे एंकर ने पूछे गए सवाल पर जवाब दिया, उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान पर भारत का पलड़ा भारी रहा है, या यह बात कहें कि मुकाबला दोनों के बीच एकतरफा ही रहा है और अबकी बार तो वर्ल्ड कप भारत की सरर्जीमी पर है। ऐसे में हारने की उम्मीद बहुत कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *