ICC ODI WC 2023 : CAB ने वर्ल्ड कप के मैचों की लिस्ट की जारी, जानिए भारत-पाकिस्तान की टिकट की प्राइस

ICC ODI WC 2023 : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने 27 जून को भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 के आधिकारिक…

CAB | Sach Bedhadak

ICC ODI WC 2023 : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने 27 जून को भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 के आधिकारिक शेड्यूल का अनाउंसमेंट कर दिया है। इस टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच न्यूजीलैंड से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। वहीं क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली ने ईडन गार्डन्स में होने वाले आगामी आईसीसी वर्ल्ड कप मैचों के लिए टिकट की कीमतों के बारे में घोषणा की है।

यह खबर भी पढ़ें:- MS Dhoni Birthday: 42 साल के हुए हेलिकॉप्टर सिक्सर किंग धोनी, डेब्यू मैच में PAK के खिलाफ बरपाया था कहर

India vs Pakistan | Sach Bedhadak

कार्यक्रम के मुताबिक, प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स स्टेडियम को एक सेमीफाइनल सहित कुल पांच मैचों की मेजबानी के लिए नामित किया गया है। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने सोमवार को कहा कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच और भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के लिए एक टिकट की कीमत न्यूनतम 900 रुपए (ऊपरी स्तर) होगी, डी और एच ब्लॉक टिकटों की कीमत 1500 रुपये होगी, सी और के ब्लॉक टिकटों की कीमत 2500 रुपये होगी, अधिकतम टिकट मूल्य बी और एल ब्लॉक के लिए 3000 रुपये निर्धारित किया गया है।

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच 31 अक्टूबर और इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान 12 नवंबर के बीच मैचों के लिए टिकट की कीमत ऊपरी स्तरों के लिए 800 रुपये होगी। डी और एच ब्लॉक टिकट 1200 रुपये में उपलब्ध होगी, सी और के ब्लॉक टिकट की कीमत 2000 रुपये होगी और बी और एल ब्लॉक टिकट अधिकतम 2200 रुपये में खरीदे जा सकते हैं। बांग्लादेश बनाम क्वालीफायर 1 मैच के टिकट की दरें सभी ऊपरी स्तरों के लिए 650 रुपये, डी एच ब्लॉक के लिए 1000 रुपये और बी सी के एल ब्लॉक के लिए 1500 रुपये हैं।

image 33 | Sach Bedhadak

भारत बनाम पाकिस्तान टिकिट की कीमत
आईसीसी वनडे विश्व कप में भारत और पाकिस्तान का हाईवोल्टेज मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जायेगा। आईसीसी के सूत्रों की मानें तो इस मैच के टिकट का प्राइस लगभग 1000 से ऊपर रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *