उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को सिरफिरे ने दी जान से मारने की धमकी, लिखा-‘बहुत जल्द तुम्हारी वाडीया…’

MP Manna Lal Rawat Death Threat: उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को सोशल मीडिया पर सिरफिरे ने जान से मारने की धमकी दी।

Manna Lal Rawat | Sach Bedhadak

MP Manna Lal Rawat Death Threat: जयपुर। राजस्थान के उदयपुर लोकसभा सीट से सांसद बने मन्नालाल रावत (Manna Lal Rawat) को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे डाली है। धमकी मिलने पर सांसद ने पुलिस को इस मामले में सूचित कर केस दर्ज करवा दिया है, जिसके बाद से ही साइबर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

यह खबर भी पढ़ें:-भजनलाल सरकार गलत पट्‌टे करेगी निरस्त, गहलोत सरकार में हुए कामों का होगा रिव्यू

वीडियो के कमेंट बॉक्स में दी धमकी

सांसद मन्नालाल ने कुछ पहले एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया था। जब इस इंटरव्यू का क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया। इसी के चलते कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए सांसद को धमकी दे डाली। जैसे ही ये धमकियां सांसद ने देखा तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी और कार्रवाई के लिए कहा।

आरोपी ने कमेंट करते हुए क्या लिखा?

कानूराम मीणा नाम की प्रोफाइल से आरोपी ने सांसद के वीडियो पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत जल्द उदयपुर में भी रगड़ा निकाल दिया जाएगा। याद रखना मन्नालाल बहुत जल्द तुम्हारी वाडीया उठने वाली है। जय जोहार जिंदाबाद।’ इससे पहले एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कंगना रनौत की तरह इसका भी गेम बजाना पड़ रहा है। इसको सांसद बना के जनता ने गलत कर दिया।’

मन्नाराम ने ढाई लाख वोटों से जीता चुनाव

बता दें कि बीजेपी ने उदयपुर से मन्नालाल रावत को लोकसभा चुनाव में खड़ा किया था। इस परीक्षा में वे पास हो गए। मन्नालाल रावत ने कांग्रेस के ताराचंद मीणा को 2 लाख 61 हजार वोटों के भारी अंतर से हराया था। यह आंकड़ा सभी को चौंकाने वाला था। क्योंकि यह मन्नालाल बिल्कुल नया चेहरा हैं। बीजेपी ने मन्नालाल रावत पर दांव खेला और वह इस परीक्षा में पास भी हो गए।

यह खबर भी पढ़ें:-भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, RGHS लाभार्थियों के घर पहुंचेगी दवाइयां