शादी का झांसा देकर युवती का 6 साल तक देहशोषण, नौकरी लगी तो धोखा दे भागा प्रेमी

बजाज नगर थाने में टोंक की एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप और धोखेबाजी का मामला दर्ज कराया है।

rape case 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। बजाज नगर थाने में एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप और धोखेबाजी का मामला दर्ज कराया है। युवती के मुताबिक, साल 2018 में एक प्रोग्राम में उनकी मुलाकात दौसा निवासी अभय मीणा से हुई थी। दोनों के बीच बातचीत होने लगी और धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया। इसके बाद आरोपी ने शादी करने का ऑफर दिया। वह टोंक से जयपुर पढ़ने आ गई और वह भी जयपुर में स्टडी के लिए आ गया। होटल मिलने बुलाकर आरोपी ने रेप किया। विरोध करने पर शादी का वादा किया और लगातार छह साल तक होटल बुलाकर देह शोषण किया।

यह खबर भी पढ़ें:-जॉब दिलाने के बहाने होटल में महिला से रेप, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, पीछा छोड़ने के बदले मांगे 2 लाख

जॉब लगी तो धोखा देकर भागा

युवती के मुताबिक, शादी का दवाब बनाने पर आरोपी जॉब लगने के बाद परिवार से बात करने की टाइलमटोल करते हुए धोखे में रखता रहा। जब बिहार में स्टेशन मास्टर की जॉब लगी तो आरोपी उसे छोड़कर भाग निकला। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने जयपुर के बजाज नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस मामले की जांच एसएचओ रणसिंह कर रहे हैं।

उन्होंने बातया कि 24 साल की युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। साल 2018 में प्रोग्राम में उसकी मुलाकात दौसा निवासी अभय मीणा से हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। इसके बाद आरोपी ने शादी का ऑफर देकर युवती से रेप किया।

यह खबर भी पढ़ें:-रुपए दोगुने करने के नाम पर ढोंगी बाबा ने 11.51 लाख ठगे, पीड़ित को बेहोश कर फरार