Accident News: सांड से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पिकअप से टकराई स्विफ्ट कार, पुजारी की मौके पर मौत

Accident News: बीती देर रात दांतारामगढ़ से सीकर जाने वाले स्टेट हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके…

WhatsApp Image 2024 09 17 at 8.10.54 AM | Sach Bedhadak

Accident News: बीती देर रात दांतारामगढ़ से सीकर जाने वाले स्टेट हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया. एक्सीडेंट की संपूर्ण वारदात हाईवे पर स्थित एक होटल के कैमरे में कैद हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के आगे का बोनट पूरा चिपक गया.

जानकारी के अनुसार बीती रात 10:00 बजे के करीब एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सीकर की ओर से दांतारामगढ़ जा रहा थी. स्टेट हाईवे पर मौजूद होटल ग्रीन वैली के सामने अचानक सांड आने से स्विफ्ट कार उससे जा टकराई. सांड से टकराने के बाद तेज रफ्तार स्विफ्ट कार नियंत्रित होकर दांतारामगढ़ की तरफ से आ रही पिकअप से भी जा टकराई.

हादसा इतना भयंकर था की टक्कर की आवाज कई दूर दूर तक लोगों को सुनाई दी. आवाज सुनकर ग्रीन वैली होटल और आसपास में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और पिकअप व कार चालक को बाहर निकाल कर दांता सीएचसी में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने स्विफ्ट कार चालक को मृत घोषित कर दिया वहीं एक का इलाज जारी है.

मृतक की पहचान पवन जांगिड़ पुत्र प्रभु दयाल जांगिड़ तुलिका चारणवास के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक पवन जांगिड़ के शव को दांता सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है. आज पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. इधर, कार की टक्कर से गंभीर घायल सांड की भी उपचार के दौरान मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतक के पिता की एक्सीडेंट स्थल से कुछ दूरी पर ही दुकान है. मृतक पवन जांगिड़ मंदिर में पुजारी का काम करता था.