PM मोदी ने डॉ. किरोड़ी को सौंपी थी ये 7 सीटें जिताने की जिम्मेदारी, BJP एक भी हारी तो क्या देंगे इस्तीफा?

Rajasthan News: कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को पीएम मोदी ने दी राजस्थान में 7 सीटे जिमाने की जिम्मेदारी। मंत्री ने दौसा में किया उन 7 सीटों का खुलासा।

Kirodi Lal Meena 9 | Sach Bedhadak

Rajasthan News: जयपुर। एग्जिट पोल जारी होने के बाद कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने दावा किया बीजेपी राजस्थान में 25 की 25 सीटें जीतेगी। भाजपा जो कहती है वो करती भी है। बीजेपी सोच समझकर कर दावा करती है। साथ ही किरोड़ी ने प्रदेश की कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना भी साधा। किरोड़ी ने कहा, ‘हम कांग्रेस को राजस्थान में 25 की 25 लोकसभा सीटों पर पानी पिला देंगे।’

दौसा से मुरारी लाल मीणा की जीत पर किरोड़ी ने कहा कि उन्हें तो घमंड हो गया है। वह तो यह भी कह रहे है कि मुरारी लाल मीणा दौसा से भाजपा ओरा संघ को पूरी तरह खत्म कर देंगे। डॉ. मीणा ने कहा कि यह काम तो खुद इंदिरा गांधी भी नहीं कर पाई। क्योंकि, बीजेपी और संघ दोनों दुनिया का सबसे बड़ा संगठन है। इस संगठन के बारे में मुरारी लाल मीणा का इस तरह का बयान देना ठीक नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘नाकारा है विपक्ष’, मोदी के साथ 142 करोड़ जनता का विश्वास, बालमुकुंद बोले-राजस्थान में हैट्रिक लगाएंगे’

बाड़मेर और चूरू में कड़ी है टक्कर

किरोड़ी लाल मीणा ने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए कहा कि 25 में से कुछ सीटों पर कड़ी टक्कर है। जैसे बाड़मेर और चूरू। पीएम मोदी दौसा आए उससे पहले मीणा ने महुआ ने दौसा लोकसभा सीट नहीं जीतने पर इस्तीफा देने के लिए कहा था। लेकिन, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौसा में रोड शो हुआ तो मंत्री डॉ. किरोड़ी को प्रधानमंत्री मोदी ने 7 सीटे जीताने का जिम्मा दिया था।

किरोड़ी को मिली थी इन 7 सीटों की जिम्मेदारी

पीएम मोदी ने किरोड़ी लाल मीणा को 7 सीटें जिताने का जिम्मा दिया था। हालांकि, किरोड़ी ने उन सात सीटों का आज खुलासा किया है। दौसा में बताया कि वो 7 सीटें भरतपुर, धौलपुर, करौली, अलवर, जयपुर ग्रामीण, दौसा, टोंक सवाई माधोपुर और झालावाड़ हैं। किरोड़ी ने इन सात सीटों का जिताने का वादा करते हुए कहा था कि अगर बीजेपी ये 7 सीटें नहीं जीतती है तो वह दौसा में आकर पानी पिलाएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-खरगे ने लिया फीडबैक, डोटासरा ने किया वादा, राजस्थान में जीत रहे हैं इतनी सीटें