दो घंटे तक जोधपुर एयारपोर्ट पर खडी रही मुंबई की फ्लाइट,यात्री होते रहे परेशान

Flight delay: राजस्थान के दूसरे बडे जिले जोधपुर में अचानक एयरपोर्ट यात्रियों से खचाखच भर गया मगर बाद में पता चला कि इंडिगो एयरलाइंस का…

a2 1 2 | Sach Bedhadak

Flight delay: राजस्थान के दूसरे बडे जिले जोधपुर में अचानक एयरपोर्ट यात्रियों से खचाखच भर गया मगर बाद में पता चला कि इंडिगो एयरलाइंस का ऑनलाइन पैसेंजर सिस्टम डाउन होने की वजह से यात्रियों के बोर्डिंग पास नही बन पाए जिसके चलते यात्रियों की लम्बी कतार बोर्डिंग पास को लेकर लगी नजर आई। इंडिगो एयरलाइन का ऑनलाइन पैसेंजर सिस्टम डाउन हो गया है। पिछले दो घंटों से मुंबई के लिए उडान भरने वाली फ्लाइट एयरपोर्ट पर ही खड़ी है। साथ ही दिल्ली से आने वाली फ्लाइट भी लेट हुई है। सिस्टम डाउन हो जाने के कारण एयरपोर्ट में सबसे ज्यादा यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उनके बोर्डिंग पास नहीं बन पा रहे हैं। ऐसे में सभी को मैनुअल बोर्डिंग पास बनाकर दिए जा रहे हैं।

एयरपोर्ट पर लगी लम्बी कतारे

अभी तक इंडिगो एयरलाइन की ओर से कोई भी फ्लाइट को कैंसिल नहीं किया गया है। हालांकि, जोधपुर एयरपोर्ट अधिकारियों की मानें तो जोधपुर में इस सर्वर डाउन से पैसेंजर को ज्यादा समस्या का सामना नहीं करना पड़ा है। मगर यात्रियों की लम्बी कतारे जरूर लगी नजर आई।

मैनुअल हाथ से बनाए गए बोर्डिंग पास

शनिवार दोपहर तक सर्वर पूरी तरह से सही चल रहा था। लेकिन दोपहर बाद अचानक से सर्वर में खामी आ जाने से इंडिगो एयरलाइंस की सेवाओं में परेशानी शुरू हो गई। जोधपुर से मुंबई जाने के लिए फ्लाइट पिछले दो घंटे से जोधपुर एयरपोर्ट पर खड़ी है। वहीं अहमदाबाद जाने वाले फ्लाइट ने भी करीब आधे घंटे की देरी से उडान भरी थी। जिसके चलते अहमदाबाद जाने वाले यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पडा। जोधपुर से फ्लाइट में जाने वाले यात्रियों के एयरपोर्ट पर हाथ से बोर्डिंग पास बनाए जा रहे है।