Accident News: सिरोही में बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की मौके पर हुई मौत, एक दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

Accident News: सिरोही जिले के पिंडवाड़ा में हुआ बड़ा सड़क हादसा, गलत दिशा से आ रही गाड़ी ने सवारी से भरी जीप को जोरदार टक्कर…

images 6 | Sach Bedhadak

Accident News: सिरोही जिले के पिंडवाड़ा में हुआ बड़ा सड़क हादसा, गलत दिशा से आ रही गाड़ी ने सवारी से भरी जीप को जोरदार टक्कर मार दी जिससे की मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए घायलों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जिनमें पांच की हालत गंभीर बताइए जा रही है.

मृतक लोगों में पुरुष और महिलाएं

सिरोही में हुए सड़क हादसे मृतक को में 1 बच्चा, 3 महिलाएं और 4 पुरुष हैं. वहीं, एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. दो गंभीर घायलों को उदयपुर अस्पताल किया रेफर किया गया है. एक मृतक की पहचान शिवगंज और एक मृतक की पहचान सुमेरपुर निवासी के रूप में हुई है. वहीं, अन्य सभी लोग उदयपुर जिले के ओगणा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे.

सूचना पर विधायक पहुंचे घटनास्थल पर

सिरोही में हुए सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद विधायक समाराम गरासिया, जिला कलेक्टर अल्पा चौधरी और एसपी अनिल कुमार बेनीवाल मौके पर पहुंचे. वहीं, विधायक समाराम गरासिया ने इस हादसे पर दुख जताते हुए घायलों को उचित उपचार के दिए निर्देश दिए.

एडिशनल एसपी ने दी दुर्घटना की जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए सिरोही के एडिशनल एसपी प्रभु दयाल ने बताया कि सिरोही के लिए पिंडवाड़ा जाते हैं तो हाईवे पर चढ़ते हैं। यहां एक-डेढ़ किलोमीटर पर ही कट है। इसी कट से तूफान गाड़ी ने राॅन्ग साइड की ओर टर्न लिया इस दौरान सामने से आ रहे टैंकर से आमने-सामने की टक्कर हो गई। गाड़ी में 29 लोग सवार थे। इनमें से 8 की मौत हो गई। 16 लोग घायल हुए हैं जबकि 5 सुरक्षित हैं।

सीएम भजनलाल शर्मा ने प्रकट किया दुःख

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सिरोही के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में हुए इस सडक़ हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात कही है। अधिक नागरिकों के घायल होने का समाचार अत्यंत दु:खद है। मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।