आज जयपुर में निकाला जाएगा विशाल जुलूस, यातायात व्यवस्था रहेगी प्रभावित, ट्रैफिक से बचने के लिए इन डायवर्ट रूट का करें उपयोग

जयपुर। बारावफात के मौके पर जयपुर में आज जुलूस निकलेगा. इस दौरान यातायात की विशेष व्यवस्था होगी. जुलूस के रवाना होने से पूर्व सुभाष चौक…

WhatsApp Image 2024 09 16 at 9.50.03 AM | Sach Bedhadak

जयपुर। बारावफात के मौके पर जयपुर में आज जुलूस निकलेगा. इस दौरान यातायात की विशेष व्यवस्था होगी. जुलूस के रवाना होने से पूर्व सुभाष चौक एवं रामगंज चौपड़ से चार दरवाजा की तरफ जाने वाले सामान्य यातायात को आवश्यकतानुसार सुभाष चौक एवं रामगंज चौपड़ से डायवर्ट कर समानान्तर मागों से निकाला जाएगा.

सुभाष चौक पहुंचने से पूर्व रामगढ़ मोड़ से सुभाष की तरफ जाने वाले सामान्य यातायात को रामगढ़ मोढ़ से डायवर्ट कर समानान्तर मार्गो से निकलेगा.बड़ी चौपड़ की तरफ जाने वाले यातायात को बड़ी चौपड़ से डायवर्ट कर समानान्तर मार्गों से निकाला जाएगा.

ये रूट करेंगे

यातायात पुलिस के अनुसार धोबी घाट से रामगढ़ मोड़ की तरफ आने वाले सामान्य यातायात धोबी घाट से डायवर्ट हो दिल्ली रोड से संचालित होगा इसके अलावा आमेर से आमेर घाटी होकर जल महल की तरफ आने वाले सामान्य यातायात को आवश्यकतानुसार आमेर से आमेर तिराहा दिल्ली रोड की तरफडायवर्ट कर संचालित किया जाएगा. इसके अलावा आमेर तिराहा दिल्ली रोडसे आमेर की तरफ आने वाले सामान्य यातायात को आवश्यकतानुसार आमेर तिराहा दिल्ली रोड से डायवर्ट कर दिल्ली रोड पर संचालित किया जाएगा.

हवामहल बाजार, सुभाष चौक से रामगढ़ मोड़, माउन्ट रोड, रामगंज बाजार, घाटगेट बाजार, रामगंज चौपड़ से चार दरवाजा, चार दरवाजा से सुभाष चौक तक सभी प्रकार के वाहनों की पार्किंग निषेध रहेगी. वहीं आमेर से सांगानेरी गेट तथा रामगंज चौपड़ से चांदपोल के बीच चलने वाली मिनी बसें/सिटी बसें एमआई रोड, अशोका मार्ग, घाटगेट, ट्रांसपोर्ट नगर, गलता गेट, धोबी घाट से आवागमन रहेगा.