Khatu Shyam Ji: बाबा श्याम के दर पर पहुंचे राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष, दर्शन के बाद श्याम भक्तों के लिए कही ये बात

जयपुर- राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने आज दोपहर 2 बजे खाटूश्यामजी पहुंचे जहां उन्होंने ने श्याम बाबा के दर्शन कर प्रदेश में खुशहाली…

1000322374 | Sach Bedhadak

जयपुर- राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने आज दोपहर 2 बजे खाटूश्यामजी पहुंचे जहां उन्होंने ने श्याम बाबा के दर्शन कर प्रदेश में खुशहाली कि कामना की। श्री श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान ने देवनानी को बाबा श्याम कि विधिवत रूप से पूजा अर्चना करवाई। दर्शन पश्चात देवनानी कमेटी कार्यालय पहुंचे जहां कमेटी अध्यक्ष प्रताप सिंह ने उनका श्याम दुपट्टा ओढाकर और बाबा श्याम की तस्वीर व चांदी का निशान भेंट कर अभिनंदन किया।

बाबा श्याम के दर्शन जितने करो उतने कम -देवनानी

मीडिया से रूबरू होते हुए देवनानी ने कहा कि मैने बाबा श्याम के दर्शन कर उनसे समाज और प्रदेश की सम्रद्धि के लिए कामना कि है। सबके घरों में सुख- वैभव बना रहे। सभी लोग समाज को आगे बढ़ाने के लिए समाज सेवा में अपना कुछ समय व्यतित करें। मैं कई बार बाबा श्याम के दर्शन करने आ चुका हूं मगर जितने दर्शन करो उतने कम है। मैनें बाबा के चराणों में नमन करके उनसे आर्शिवाद लिया।

देवनानी के खाटू पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

विधानसभा अध्यक्ष के खाटू पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से माला, साफा व पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान मोहन मावलिया सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं मौजूद रहे। देवनानी के साथ उनके ओएसडी प्रमोद शर्मा भी मौजूद रहे। खाटू पहुंचने पर दांतारामगढ़ एसडीएम गोविंद सिंह भींचर व थानाप्रभारी राजाराम लेघा ने अगुवानी की।