राजस्थान के कोटा में बदमाशों ने ट्रेन से एक युवक को फैंका, घायल अवस्था में गोताखारों ने निकाला बाहर

जयपुर। राजस्थान के कोटा जिले के आरकेपुरम थाना क्षेत्र के चट्टानेश्वर एनिकट पर अलग अंदाज कि घटना देखने को मिली जब आज सुबह एक ट्रेन…

1000437308 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के कोटा जिले के आरकेपुरम थाना क्षेत्र के चट्टानेश्वर एनिकट पर अलग अंदाज कि घटना देखने को मिली जब आज सुबह एक ट्रेन से बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट कर उसे एनिकट में फैंक दिया. जब वह युवक किसी को घायल अवस्था में नजर आया. जिसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूप से प्राप्त होने पर गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची जहां तुरंत प्रभाव से युवक को बाहर निकाला गया. देखें क्या है पूरा मामला..

नशेली दवाई खिलाकर की मारपीट

सबसे बड़ी बात तो यह है कि युवक के शरीर के ऊपर के हिस्से में कपड़े पहने हुए नहीं थे. वो दर्द से कहरा रहा था. गोताखोरों की टीम ने युवक से पूरी घटना की जानकरी ली तो युवक ने बताया की वह दिल्ली से मुंबई को जा रहा था ट्रेन में अज्ञात लोगों ने उसको नशेली दवाई खिलाकर उसके साथ में मारपीट की और इसके बाद मेरे को ट्रेन से नीचे फेंक दिया.

पुलिस ने गोताखोर टीम को दी सूचना

गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने जानकारी दी की पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी की चट्टानेश्वरएनिकेट पर एक युवक पानी के किनारे चट्टानों पर घायल अवस्था में है. जैसे ही हमें सूचना मिली हमने तत्काल प्रभाव से टीम के साथ मौके पर पहुंचे और युवक को सही सलामत बाहर निकाला. युवक ने टीम को ट्रेन से नीचे फैंकने​कि बात कही गई. गोताखोरों की टीम ने युवक को पानी से बाहर निकालकर युवक को रानपुर पुलिस को सुपुर्द कर दिया.

बिहार का है युवक

रानपुर सीआई भंवर सिंह ने बताया कि चट्टानेश्वर एनीकेट पर घायल अवस्था में लिने युवक को इलाज के लिए न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां चिकित्सकों की मौजूदगी में उपचार जारी है. युवक के पैरों में चोट लगी है.प्रारम्भिक पूछताछ में युवक ने अपना नाम राजू उर्फ राजा (20) निवासी बिहार का बताया है. उसका कहना है कि कुछ लोगों ने मारपीट करके चलती ट्रेन से फेंका पर जिस तरीके की स्थिति व युवक की हालत है. उसको देख ऐसा नहीं लगता है की उसकी चलती ट्रेन से नीचे फेंका गया. क्योंकि ट्रेन की स्पीड ज्यादा होती है और पानी के नीचे पत्थर व चट्टाने बहुत ज्यादा है इससे वह अधिक चोटिल हो सकता था,लेकिन युवक अभी ज्यादा कुछ नहीं बता पाया है.