Politics News: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया बड़ा ऐलान, भजनलाल सरकार के खिलाफ जल्द देंगे धरना

Politics News: राजस्थान की राजनीति में लगातार नए-नए मोड़ नजर आ रहें. और पक्ष विपक्ष ने नेता एक दुसरे पर बयानबाजी को लेकर आरोप लगा…

images 8 2 | Sach Bedhadak

Politics News: राजस्थान की राजनीति में लगातार नए-नए मोड़ नजर आ रहें. और पक्ष विपक्ष ने नेता एक दुसरे पर बयानबाजी को लेकर आरोप लगा रहे है इसी बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने बड़ा ऐलान किया है और कहा कि राजधानी जयपुर के सेंट्रल पार्क में 85 करोड़ की लागत से बने गांधी वाटिका म्यूजियम के उद्घाटन को एक साल बीत चुका है. लेकिन आम जनता के लिए यह म्यूजियम नहीं खोला गया है. अब इस म्यूजियम को आम जनता के लिए खोलने की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का एलान कर दिया है. अशोक गहलोत ने कहा है कि वे 28 सितंबर को गांधीवादी तरीके से सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक गांधी वाटिका म्यूजियम पर धरना देंगे.

जनता के लिए खुले वाटिका

 पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मैंने व्यक्तिगत तौर पर और पत्र लिखकर भी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से आग्रह किया कि जनता के बीच गांधीजी के सत्य और अहिंसा के संदेश को पहुंचाने के लिए इस म्यूजियम को शुरू किया जाए. सरकार की इस हठधर्मिता के विरोध एवं गांधी वाटिका म्यूजियम को आम जनता के लिए शुरू करने हेतु मैं एवं तमाम गांधीवादी 28 सितंबर, शनिवार को सेंट्रल पार्क के गेट नंबर 5 पर स्थित गांधी वाटिका म्यूजियम पर सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक धरना देंगे.

X प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दी जानकारी

अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में कहा, ‘करीब एक साल पूर्व उद्घाटन हो जाने के बाद भी भाजपा सरकार ने सेंट्रल पार्क, जयपुर स्थित गांधी वाटिका म्यूजियम को आम जनता के लिए नहीं खोला है. करीब 85 करोड़ रुपए लागत से यह विश्वस्तरीय म्यूजियम बना है. मैंने व्यक्तिगत तौर पर एवं पत्र लिखकर भी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से आग्रह किया कि जनता के बीच गांधीजी के सत्य एवं अहिंसा के संदेश को पहुंचाने के लिए इस म्यूजियम को शुरू किया जाए.