Crime News: पुलिस ने किया ब्लाईंड मर्डर का खुलासा, बेटी ने प्रेमी को 1 लाख का लालच देकर कराई थी पिता की हत्या

पुत्री शीला कुमारी की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर गठित टीम द्वारा मनौवेज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई तो शीला ने अपने प्रेमी करण व उसके…

WhatsApp Image 2024 10 11 at 9.08.03 PM | Sach Bedhadak

पुत्री शीला कुमारी की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर गठित टीम द्वारा मनौवेज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई तो शीला ने अपने प्रेमी करण व उसके दोस्तो के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या करना स्वीकार किया

Crime News: उदयपुर जिले के फलासिया थाना इलाके में आमलिया निवासी युवक के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर चार आरोपियों करण पुत्र नाथू लाल व रामलाल निवासी खरडिया थाना झाडोल, पवन पुत्र भैरूलाल निवासी बांसवारी थाना झाडोल एवं शीला पुत्री दिनेश निवासी आमलिया को गिरफ्तार किया है।
      
एसपी योगेश गोयल ने बताया कि 29 सितंबर को आमलिया गांव निवासी दिनेश पुत्र भूराजी गमार का शव घर के आंगन में चारपाई पर परिजनों को सन्दिग्ध अवस्था में मिला था। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान भी थे। मृतक के भाई गोपाल की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना के खुलासे एवं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजना सुखवाल व सीओ महावीर सिंह शेखावत के सुपरविजन तथा एसएचओ सीताराम के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई।
      
अनुसंधान में मृतक की पुत्री शीला कुमारी की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर गठित टीम द्वारा मनौवेज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई तो शीला ने अपने प्रेमी करण व उसके दोस्तो के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या करना स्वीकार किया। जिस पर हत्या कर फरार हुए आरोपी करण व रामलाल को राजकोट से, पवन को झाडोल थाना क्षेत्र से, बाल अपचारी को करेल थाना फलासिया से डिटेन किया गया। पूछताछ में सभी ने दिनेश की हत्या करना स्वीकार किया।

ये था वारदात तरीका

मृतक दिनेश की पुत्री शीला ने अपने प्रेमी करण को कहा कि मेरे पापा मेरे साथ मारपीट, गाली गलौच व गलत हरकते करते है तथा मेरी मम्मी को भी बहुत मारते है। मेरे पिताजी दूसरी पत्नी लेकर आया उसके बाद से बहुत ज्यादा परेशान करता है, इनको मारना पड़ेगा। तू यहा आकर मेरे पापा को जान से मार दे या किसी से मरवा दे हम तुमको 01 लाख रूपये देंगे। उसके बाद करण ने शीला के पापा को मारने का प्लान बनाया। इसके बाद 28 सितम्बर को रात के समय करण ने अपने दोस्त रामलाल, पवन व नाबालिग बालक के साथ मिलकर दिनेश पुत्र भूराजी निवासी आमलिया की हत्या कर दी।