Bagmati Express Accident: तमिलनाडु में खड़ी ट्रेन से टकराई बागमती एक्सप्रेस, बोगियों में लगी आग, कई लोगों हुए घायल

Bagmati Express Accident: तमिलनाडु में खड़ी ट्रेन से टकराई बागमती एक्सप्रेस, बोगियों में लगी आग, कई लोगों के घायल तमिलनाडु में बड़ा रेल हादसा हुआ…

WhatsApp Image 2024 10 11 at 11.05.01 PM | Sach Bedhadak

Bagmati Express Accident: तमिलनाडु में खड़ी ट्रेन से टकराई बागमती एक्सप्रेस, बोगियों में लगी आग, कई लोगों के घायल तमिलनाडु में बड़ा रेल हादसा हुआ है. तिरुवल्लूर जिले में देर शाम को हुए हादसे में मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई. इस भीषण टक्कर से 2 डिब्बों में आग लग गई है.

फिलहाल इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की संभावना जताई जा रही है. ट्रेन में ज्यादातर बिहार के लोग यात्रा कर रहे थे. यह हादसा कवारपेट्टई में हुई जहां ट्रेन की 3 बोगियां पटरी से उतर गईं. अग्निशमन गाड़ियों  से लेकर बचावकर्मी और NDRF की टीम मौके पर पहुंच गईं है और लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है.

पीछे के डिब्बे हुए क्षतिग्रस्त

जानकारी के अनुसार हादसे में बागमती सुपरफास्ट, जो मैसूर से दरभंगा आ रही थी, पेरंबुर से खुलने के 10 मिनट बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पीछे का 3 कोच पूरी तरह क्षतिग्रस्त है और कोच भी डिरेल हुआ है.

मौके पर पहुंचे बचावकर्मी

गाड़ी नंबर 12578 मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस मैसूर से बिहार जा रही थी. इसी दौरान चेन्नई के कावराईपेट्टई रेलवे स्टेशन के पास यह ट्रेन हादसे के आगोश में आ गई. समाचार एजेंसी के मुताबिक ‘एक्सप्रेस ट्रेन के दूसरी ट्रेन से टकराने के बाद आग लगी है. रेलवे पुलिस ने कहा है कि, कवारपेट्टई में एक्सप्रेस ट्रेन के एक खड़ी ट्रेन को टक्कर मारी है, जिसमें कई लोगों के घायल होने की आशंका है.’