Gyanwapi Masjid Verdict : ज्ञानवापी फैसले पर बोले ओवैसी, कहा- हो सकता है देश में बड़ा विवाद

Gyanwapi Masjid Verdict : ज्ञानवापी मस्जिद मामले में आज वाराणसी की निचली अदालत ने अपना फैसला सुनाया जिसमें कोर्ट ने ज्ञानवापी को सुनवाई का मुद्दा…

Asaduddin Owaisi on Gyanwapi Masjid Verdict

Gyanwapi Masjid Verdict : ज्ञानवापी मस्जिद मामले में आज वाराणसी की निचली अदालत ने अपना फैसला सुनाया जिसमें कोर्ट ने ज्ञानवापी को सुनवाई का मुद्दा बनाए रखा कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष की अर्जी को खारिज भी कर दिया था। अब इस मामले की अगली सुनवाई 22 सितंबर को होगी। लेकिन इस फैसले के आने के बाद अब पूरे देश में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। अल्पसंख्यकों के अधिकारों के पैरोकार बताने वाले AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा है कि कोर्ट के इस फैसले से देश में विवाद बढ़ सकता है। देश में अस्थिरता पैदा हो सकती है।

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ उच्च अदालत में अपील होनी चाहिए। इस फैसले (Gyanwapi Masjid Verdict) के आने के बाद ऐसा लग रहा है कि अब देश में बहुत सी चीजें होगीं। देश 80 औऱ 90 के दशक में जा रहा है। इंतजामिया कमेटी को इस मामले में अपील करनी चाहिए। यह मामला बाबरी मस्जिद के रास्ते जाते दिख रहा है। ओवैसी ने कहा कि मैं यह विश्वास के साथ कह सकता हूं कि इस फैसले के आने के बाद 1991 का वर्शिप एक्ट पूरी तरह फेल हो गया है।  

यह भी पढ़ें- कोर्ट के फैसले के बाद मुस्लिम पक्ष ने लिया ये बड़ा फैसला, जानें इस केस में अब तक क्या-क्या हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *