ट्रांसजेंडर बनने पर दुखी हुई सुष्मिता सेन, कहा- ‘लोग छक्का बुलाने लगे थे’

सुष्मिता ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब मैंने ‘ताली’ का पहला पोस्टर जारी किया तो उसमें मेरा आधा चेहरा ओर ताली दिख रही थी। मुझे याद है कि कमेंट सेक्शन में लोग मुझे छक्का बता रहे थे।

sb 1 2023 08 05T184054.463 | Sach Bedhadak

Sushmita Sen On Taali : अभिनेत्री सुष्मिता सेन की अपकमिंग वेब सीरीज ‘Taali’ 15 अगस्त को स्ट्रीम होने जा रही है। इस सीरीज में सुष्मिता सेन एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत का किरदार निभा रही हैं। जब अभिनेत्री का मोशन पोस्टर ‘ताली बजाती नहीं बजवाती हूं’ के साथ रिलीज हुआ तो वह हर जगह चर्चाओं में छा गई। उनके इस लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया।

इस सीरीज में सुष्मिता उस इंसान के बारे में बताने वाली है जिसको भारत में हर आधिकारिक दस्तावेज में तीसरे लिंग में शामिल किया गया है। हालांकि, इस सीरीज के जारी किए गए मोशन पोस्टर की वजह से अभिनेत्री को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इसका खुलासा एक्ट्रेस ने हाल ही में किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-रश्मिका मंदाना ने रचा ली गुपचुप शादी!, बोलीं-‘उसके पास मेरा दिल है’, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

छक्का कहकर किया गया ट्रोल

सुष्मिता ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब मैंने ‘ताली’ का पहला पोस्टर जारी किया तो उसमें मेरा आधा चेहरा ओर ताली दिख रही थी। मुझे याद है कि कमेंट सेक्शन में लोग मुझे छक्का बता रहे थे। इससे मैं बड़ी आहत हुई कि लोग मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?

‘ट्रांसजेंडर्स के साथ होता है गलत व्यवहार’

सुष्मिता ने बताया कि जब लोगों ने मुझे छक्का कहा तो मैं इमोशनली हर्ट हो गई। साथ ही मुझे ट्रांसजेंडर्स समुदाय के प्रति रोज होने वाले गलत व्यवहार का भी एहसास हुआ। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने इसे बहुत व्यक्तिगत रूप से लिया क्योंकि ये मेरी टाइमलाइन पर हो रहा था। बेशक, मैंने उन सभी को ब्लॉक कर दिया है, लेकिन इसने मुझे प्रभावित किया कि जब मैं केवल गौरी सावंत के जीवन को पर्दे पर दिखाने की कोशिश कर रही हूं तो लोग मुझे छक्का कह रहे है तो ट्रांसजेंडर्स अपने जीवन के हर पल को कैसे जी रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2 : सनी देओल से लेकर अमीषा पटेल तक, इन 5 स्टार्स ने चार्ज की मोटी फीस

‘दिल से दिया भगवान का धन्यवाद’

सुष्मिता ने कहा कि इस घटना ने उन्हें एहसास दिलाया कि वो नेगेटिविटी को दूर करने का एक माध्यम बन सकती हैं। मैंने भगवान को दिल से धन्यवाद दिया कि मुझे इन सब को किसी तरह बदलने का एक मौका मिला है। एकमात्र चीज जो भगवान ने मुझे दी है वो ये है कि मेरे आसपास के लोग मुझे पूरे दिल से प्यार करते हैं। मैं ये जानती हूं। मैं इसे उस समुदाय तक पंहुचाना चाहती हूं जो इसके लिए दशकों से तरस रहा है. वो इसके हकदार हैं। बता दें ताली 15 अगस्त को जीयो सिनेमा पर रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *