Sushmita Sen को आया था कुछ दिन पहले हार्ट अटैक, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

हिन्दी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुष्मिता सेन वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी…

Sushmita Sen | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुष्मिता सेन वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी अलग सोच और कमाल की फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। इस वक्त सुष्मिता सेन को लेकर बड़ा खबर सामने आ रही है। सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। इस खबर के सामने आने के बाद से ही लोग एक्ट्रेस की हेल्थ ठीक होने की प्राथना करने लगे हैं।

47 साल की उम्र में आया हार्ट अटेक

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर गुरुवार को एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वो अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं। वो कैप्शन में लिखती हैं कि, “मेरे पिता सुबीर सेन के कुछ शब्द, अपने दिल को खुश और साहसी रखें और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो यह आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा शोना। कुछ दिन पहले मुझको हार्ट अटैक आने और एंजिओप्लास्टी हुई स्टेंट लगा और सबसे जरूरी बात मेरे हार्ट स्पेशलिस्ट ने इस बात की पुष्टि मेरा दिल बड़ा है।”
वो आगे लिखती हैं कि, ‘ये पोस्ट उन सभी लोगों के लिए हैं जिन्होंने मेरी सही समय पर मदद की उनको भी किसी और पोस्ट में शुक्रिया कहुंगी। अभी उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मेरी इतनी चिंता की। मैं जल्द ही ठीक होकर वापिस आऊंगी।’

जल्द ही नजर आएंगी सुष्मिता

अभिनेत्री जल्द ही सुपरहिट वेब सीरीज ‘आर्या’ के सीजन 3 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो श्रीगौरी सावंत पर आधारित बायोपिक ‘ताली’ में भी सुष्मिता सेन अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *