सबा इब्राहिम ने जन्म से पहले ही खोया अपना बच्चा, ब्लॉग के जरिए ऐसे बयां किया अपना दर्द

टीवी सीरियल की फेमस अभिनेत्री सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) की ननद और एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Saba Ibrahim | Sach Bedhadak

मुंबई। टीवी सीरियल की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) और एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इसका खुलासा एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में किया है। अभिनेत्री ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि उनका मिसकैरिज हो गया है। जिसकी वजह से उन्होंने एक बच्चे को जन्म से पहले ही खो दिया है। अदाकारा के पति ने एक पूरा ब्लॉग शेयर कर इस पर दुख जाहिर किया है। इस दौरान अदाकारा सबा इब्राहिम ने खुद हिम्मत कर फैंस को बताया कि वो अब बेहतर हैं। हालांकि अपने बच्चे को खोने का उन्हें बेहद दुख है।

यह खबर भी पढ़ें:-डीजल इंजन की इस SUV में बैठ सकते हैं 7 लोग, बिंदास कहीं भी खेतों में चलाओ सरपट दौड़ती है

रुक गई थी सबा के बच्चे की हार्टबीट

ब्लॉग में पति सनी ने फैंस को बताया कि डॉक्टर ने सबा इब्राहिम को बेडरेस्ट के लिए बोला था। वो करीब 15 दिन के बाद अपने कमरे से बाहर 8 मई के दिन डॉक्टर के चेकअप के लिए निकली थी। इसके बाद डॉक्टर ने बताया कि उनके बच्चे की हार्टबीट ऊपर-नीचे हो रही है और उन्हें बेड रेस्ट करने के लिए कहा। इसके बाद जब उनका चेकअप किया गया तो उन्होंने उनके पति को अंदर बुलाकर बताया कि बच्चे की हार्टबीट रूक गई हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-15 हजार से कम में खरीद सकते हैं ये 5G स्मार्टफोन, दमदार है बैटरी और कैमरा

करवानी पड़ी सर्जरी

डॉक्टर ने दूसरे दिन बुलाया और फिर उनकी सर्जरी की गई। सबा इब्राहिम अपनी प्रेंग्नेसी के दूसरे ट्राइमिस्टर में थीं। अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर बताई थी। सबा अपनी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर खासा एक्साइटेड थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *