संजय दत्त ने शेयर किया ‘खलनायक’ का पुराना किस्सा, बोले-‘सुभाष घई ने पहनाया था घाघरा-चोली’

Khalnayak: संजय दत्त की फिल्म खलनायक को दोबारा से रिलीज किया गया है। फिल्म को 30 साल पूरे हो चुके हैं। अभिनेता ने खलनायक को लेकर एक पुराना किस्सा शेयर किया है जो बड़ा ही दिलचस्प है।

Sanjay Dutt | Sach Bedhadak

Khalnayak: अभिनेता संजय दत्त की फिल्म ‘खलनायक’ को रिलीज हुए पूरे 30 साल हो चुके हैं। यह उनकी मोस्ट पॉपुलर फिल्म में से एक है। 5 सितंबर को इस फिल्म को दोबारा से सिनेमाघरों में रिलीज किया है। इससे पहले फिल्म की कास्ट ने एक सेलिब्रेशन किया। इस मौके पर सुभाष घई, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ ने मूवी से जुड़ी पुरानी यादें शेयर की। सुभाष घई पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Jacqueline Fernandez का सपना होगा पूरा! महाठग सुकेश बनवा रहे है एशिया का इकलौता हॉस्पिटल

संजय दत्त को पहनाया था घाघरा-चोली

खलनायक के एक बार फिर से रिलीज होने पर सुभाष घई ने इसकी लीड कास्ट सहित अल्का याग्निक और ईला अरुण के साथ स्क्रीनिंग रखी थी। इस दौरान संजय दत्त ने बताया कि सुभाष घई ने उन्हें कैसे घाघरा-चोली पहनाया था। बता दें कि खलनायक का गाना ‘चोली के पीछे’ काफी पॉपुलर हुआ था। फिल्म में इसका मेल वर्जन भी था जिसमें संजय दत्त ने डांस किया था।

संजय दत्त ने बताया, मैं सेट पे आयो वहीं बंदूक पहनी थी। सुभाष घई ने बोला इसको घाघरा-चोली पहनाओं। मैं ये वर्ड सुनकर चौंक गया है और मैंने बोलो सर आप क्या रहे हो? तो उन्होंने बोला, नहीं पहन के आ। मैंने बोला सर मैं घाघरा चोली क्यों पहन के आऊं? उन्होंने कहा कि क्योंकि तू चोली के पीछे रहेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-रेड साड़ी में Kajol के कातिलाना लुक ने फैंस को किया दीवाना, वीडियो वायरल

‘खलनायक 2’ की जल्द होगी घोषणा

‘खलनायक’ बनाने सुभाष घई ने पिछले दिनों बताया था कि ‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद लोग उन्हें ‘खलनायक 2’ बनाने के लिए कह रहे हैं। वह जल्द ही इसकी घोषण करेंगे। उन्होंने बताया कि लीड रोल में संजय दत्त रहेंगे और उनके साथ एक नया एक्टर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *