Ranbir Kapoor: अब काम नहीं करना चाहते एक्टर, बोले ‘जितना हो सके उतना बेटी के साथ टाइम बिताना चाहता हूं’

Ranbir Kapoor: साल 2022 की नवंबर में माता-पिता बने रणबीर-आलिया के अपनी बेटी राहा के लिए कई प्लान हैं। दोनों ही मां-बाप के तौर पर…

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor: साल 2022 की नवंबर में माता-पिता बने रणबीर-आलिया के अपनी बेटी राहा के लिए कई प्लान हैं। दोनों ही मां-बाप के तौर पर बेटी का पूरा ख्याल रखना चाहते हैं। इन दिनों रणबीर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजा हैं। जिसके चलते वो अपनी बेटी से दूर हैं, वहीं एक इवेंट में जब रणबीर से पिता बनने पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि, कैसे पिता बनने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है। रणबीर ने एक पिता के रूप में अपनी नई भूमिका के बारे में बात की और अपनी बेटी राहा के बारे में बात की।

Ranbir Kapoor: रणबीर ने बताई पिता बनने की फीलिंग कैसी है

बेटी राहा का जन्म 6 नवंबर को हुआ था। रणबीर से एक इवेंट पर जब उनकी बेटी के बारे में सवाल किया गया तो वो कहते हैं कि, “मैंने सोचा था कि क्या ही नया होगा। मेरी आधी लाइफ निकल गई प्यार हुआ शादी हो गई। लेकिन जिस पल मेरी बेटी पैदा हुई वो फीलिंग एक दम अलग थी। राहा के पैदा होने के बाद मेरे अंदर एक अलग इमोशन जाग गया, एक अलग चक्र चालू हो गया। ऐसा मैंने कभी महसूस नहीं किया था। मैं अब कोई काम नहीं करना चाहता था, मैं बस उसके साथ समय बिताना चाहता हूं। लेकिन ऐसा कर नहीं सकता… लेकिन मेरी भावना बस है… मैं इसे समझा नहीं सकता! यह दुनिया का सबसे अच्छा एहसास है।”

लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे रणबीर

Ranbir Kapoor: लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब डायरेक्टर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *