राम चरण और कियारा आडवाणी की इस फिल्म के साथ हुआ कांड, रिलीज से पहले ही गाना हुआ लीक, मेकर्स ने दर्ज कराई FIR

Ram Charan और Kiara Advani की मोस्ट अवेटेड फिल्म Game Changer का रिलीज से पहले लीक हुआ गाना। फिल्म निर्माताओं को लगा बड़ा झटका। एफआईआर दर्ज कराई।

game changer ram charan kiara advan | Sach Bedhadak

Ram Charan and Kiara Advani: साउथ सुपरस्टार राम चरण और अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आने वाले हैं। राम चरण ने इसी साल अपने 38वें जन्मदिन पर इस फिल्म का ऐलान किया था। इससे पहले फिल्म को आरसी 15 (RC 15) कहा जा रहा था। लेकिन रिलीज होने से पहले ही कियारा आडवाणी और राम चरण की फिल्म के साथ एक बड़ा कांड हो गया। दरअसल, फिल्म का एक गाना ऑनलाइन लीक हो गया। इस घटना ने फिल्म मेकर्स की टेंशन बढ़ा दी है। फिल्म निर्माता गाना लीक करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Jawan Box Office: शाहरुख खान की ‘जवान’ ने 10वें दिन की छप्परफाड़ कमाई, 10 करोड़ की लगाई छलांग, जानें अब तक कुल कलेक्शन

पॉलिटिकल पर बेस्ड होगी फिल्म

राम चरण और कियारा आडवाणी लंबे समय से पॉलिटिकल थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। साउथ डायरेक्टर शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि हाल ही में फिल्म का 30 सेकंड का ऑडियो क्लिप ऑनलाइन लीक हो गया। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि इस गाने को लीक करने के पीछे किसका हाथ है। फिल्म निर्माताओं ने गाना लीक कराने वालों के खिलाफ एफआई दर्ज कराई है। गाने का नाम मेकर्स ने जरागांडी जरागांडी बताया है।

प्रोडक्शन हाउस ने दर्ज कराई एफआईआर

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स ने शनिवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर खुलासा किया है कि गाना लीक कराने के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने एफआईआर कॉपी और कोर्ट नोटिस शीट को कैप्शन के साथ साझा किया ‘हमारी फिल्म गेम चेंजर’ की डिटेल्स लीक कराने वाले लोगों के खिलाफ आईपीसी 66 (सी) के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। हम आप सभी से निवेदन करते हैं कि लीक गई सामग्री को फैलाने से बचें।

यह खबर भी पढ़ें:-सनी लियोनी के ‘बार्बी डॉल’ में धमाल करने वाले सिंगर डी कैली की कहानी, दिल्ली से कैलिफोर्निया तक का सफर

राम चरण और कियारा आडवाणी का ये गाना रोमांटिक बताया जा रहा है। गाने की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। तस्वीरों में राम चरण को सेमी-फॉर्मल ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर, कियारा आडवाणी को कुछ बैकग्राउंड डांसर्स के साथ थाई-हाई स्लिट वाले ब्लैत गाउन में देखा जा सकता है। हालांकि ये फोटो अब इंटरनेट से हटा दी गई है।