Kiara-Sidharth: अवॉर्ड शो में एक साथ नहीं पहुंचे सिद्धार्थ-कियारा, ये था कारण

Kiara-Sidharth: बी टाउन के न्यूली मैरिड कपल कियारा और सिद्धार्थ शादी के बाद पहली बार किसी अवॉर्ड फंक्शन में नजर आए। लेकिन दोनों मीडिया के…

Kiara-Sidharth

Kiara-Sidharth: बी टाउन के न्यूली मैरिड कपल कियारा और सिद्धार्थ शादी के बाद पहली बार किसी अवॉर्ड फंक्शन में नजर आए। लेकिन दोनों मीडिया के सामने एक साथ नहीं अलग-अलग नजर आए। इस फंक्शन में पहले कियारा ने एंट्री मारी फिर सिद्धार्थ ने। सबको उम्मीद थी कि, कपल शादी के बाद साथ नजर आएगा लेकिन दोनों ने अलग-अलग पहुंचकर फऐंस को हैंरान कर दिया। वहीं इस फंशन में कियारा पीले रंग की साड़ी में नजर आई और सिद्धार्थ ब्लैक शर्ट पैंट और सिल्वर ब्लेजर में नजर आए।

कियारा सिद्धार्थ आए नजर

Kiara-Sidharth: कियारा इस इवेंट में हरी साड़ी में बेहद सुंदर लग रही थीं। लेकिन लोगों का ध्यान उनकी मांग और गले पर गया। कियारा ने न तो सिंदूर लगाया था न ही मंगलसूत्र पहना था। स्लीवलेस ब्लाउज के साथ ओपन हेयर लुक में कियारा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थी। तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस दौरान हैंडसम हंक बनकर एंट्री मारी। दोनों को प्यार करने वाले फैंस इनको एक साथ देख काफी खुश नजर आए हैं।

Kiara-Sidharth: किसी फेरी टेल से कम नहीं है कियारा-सिद्धार्थ की प्रेम कहानी

कियारा-सिद्धार्थ के प्यार की शुरुआत फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट से शुरु हुई थी। कपल ने राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया के गलियारों पर वायरल होती नजर आती हैं। इनका वेडिंग वीडियो फैंस के दिलों को खूब भाया है। दिल्ली में इनका वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था जहां पर सिद्धार्थ के परिवार के साथ कियारा की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *