कैसे पड़े एक दूसरे के प्यार में बॉलीवुड एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari और सिद्धार्थ

बॉलीवुड में एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari एक खास जगह रखती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी एक्टिंग के लिए काफी चर्चा में बनी हुई हैं। Aditi…

Aditi Rao Hydari | Sach Bedhadak

बॉलीवुड में एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari एक खास जगह रखती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी एक्टिंग के लिए काफी चर्चा में बनी हुई हैं। Aditi Rao Hydari पहली बार अभिषेक बच्चन की फिल्म दिल्ली 6 में नज़र आई थीं। इसके अलावा हाल ही में उनकी जुबली और ताज जैसी वेब सीरीज भी आई हैं। इसमें उनकी एक्टिंग को काफी सहारा गया है। लीड के साथ-साथ एक्ट्रेस के स्पोर्टिंग रोल भी लोगों को बहुत पसंद आते हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की एक्टिंग के अलावा उनकी लव लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। कई सारी रिपोर्ट्स में ऐसा सामने आ रहा है कि अदिति राव हैदरी का साउथ फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर सिद्धार्थ संग अफेयर की खबरें हैं।

सिद्धार्थ संग प्यार में हैं Aditi Rao Hydari

रिपोर्ट्स की माने तो Aditi Rao Hydari और एक्टर सिद्धार्थ एक दूसरे को काफी लंबे समये से डेट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि, दोनों के बीच में नज़दीकियां साल 2021 में तेलुगू फिल्म महा समुद्रम के दौरान आई थी। तभी से दोनों के अफेयर की चर्चाएं शुरू हो गईं. इसके बाद कई दफा दोनों को साथ में अलग-अलग मौकों पर स्पॉट किया गया. एक दफा इससे जुड़े सवाल का जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने अतिथि देवो भव के तर्ज पर कहा था अदिति देवो भव. लोगों ने तभी से दोनों की रिलेशनशिप के बारे में गेस शुरू कर दिया था।

इन फिल्मों में आएंगी नज़र

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस सिनामीका और सरदार का ग्रैंडसन जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा आदीति गांधी टॉक्स और लॉयनीज जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं हाल ही में आपने एक्ट्रेस को ताज और जुबली जैसी वेब सीरीज में देखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *