तारिफों के लिए क्या Salman Khan करवाते हैं स्क्रिपट तैयार? Raghav Juyal ने खोला राज

जी टीवी पर आने वाले रियलटी शो DID से लाखों दिलों में पहचान बनाने वाले Raghav Juyal जल्द ही Salman Khan की आने वाली फिल्म…

Salamn khan | Sach Bedhadak

जी टीवी पर आने वाले रियलटी शो DID से लाखों दिलों में पहचान बनाने वाले Raghav Juyal जल्द ही Salman Khan की आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाले हैं। सलमान खान ने राघव की काफी तारीफ की थी जिसके बाद वो काफी खुश थे। फिल्म के प्रोमोशन के लिए रखी गई एक प्रेस कॉन्फ्रेस में Raghav Juyal ने सलमान खान से जुड़ा एक ऐसा सच बताया है कि, इसको जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Raghav Juyal ने खोला Salman Khan का राज

कॉन्फ्रेस में Raghav Juyal बताते हैं कि, सलमान भाई किसी की तारीफ करते हैं तो यह स्क्रिप्टेड नहीं होता है। सारी बाते उनके दिल से निकलती है। वो बताते हैं कि, जब वो स्टेज परफॉर्मेस करते थे तो वो कई बड़ी हस्तियों से मिले थे साथ ही सब उनकी तारीफ भी करते थे। लेकिन वो कहते हैं कि उन्हें याद है कि, जब सलमान ने उनकी तारीफ की थी तो वो दिल से की थी। राघव कहते हैं कि, Salman Khan खुले दिल के व्यक्ति हैं और जो लोग उनके साथ काम करते हैं या उनके साथ रहते हैं, वे ये बातें जानते हैं।

(Also Read- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : एडवांस बुकिंग में सलमान की फिल्म ने किया बड़ा कारनामा, पहले दिन की कमाए इतने करोड़)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Salman Khan की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल यानी ईद के दिन रिलीज होगी। इस फिल्म में Raghav Juyal सलमान के भाई का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सलमान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और शहनाज गिल जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *