Rajasthan News : नायाब तहसीलदार का पेड़ पर लटका मिला पार्क में शव, घटना से मचा हड़कंप, मडर या सुसाइड पुलिस ने किया बड़ा खुलासा..

Rajasthan News : करौली जिला कलेक्ट्रेट के सामने स्वामी विवेकानंद पार्क में शनिवार की सुबह एक हृदयविदारक घटना सामने आई. करौली में नायब तहसीलदार के…

Untitled design 20241027 004902 0000 | Sach Bedhadak

Rajasthan News : करौली जिला कलेक्ट्रेट के सामने स्वामी विवेकानंद पार्क में शनिवार की सुबह एक हृदयविदारक घटना सामने आई. करौली में नायब तहसीलदार के पद पर तैनात राजेंद्र सिंह (40) का शव फंदे से लटका हुआ मिला. लोगों द्वारा शव देखे जाने पर पुलिस को तुरंत सूचित किया गया. मौके पर पहुंची करौली कोतवाली पुलिस ने शव को नीचे उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मृतक के परिजनों को सूचित किया.

हाल ही में हुआ था करौली में स्थानांतरण:

डीएसपी अनुज शुभम ने बताया कि मृतक राजेंद्र सिंह, भरतपुर के बाई गांव के निवासी थे और हाल ही में धौलपुर के बसई नवाब से करौली में ट्रांसफर होकर आए थे. पांच दिन पहले ही करौली में नियुक्त हुए राजेंद्र कलेक्ट्रेट के सामने एक किराए के मकान में अकेले रह रहे थे.

पुलिस कर रही है मामले की जांच:

राजेंद्र सिंह के कपड़ों की जेब में मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान की गई.घटना की जांच में जुटी पुलिस इस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.डीएसपी ने बताया कि मृतक ने टी-शर्ट, पजामा और सैंडल पहन रखे थे.

परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल :

पुलिस ने जैसे ही मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी.उसके बाद से ही परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है. हालांकि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है. और अब इस घटना की आगे की जांच और कार्रवाई भी पुलिस की ओर से जारी है. हालांकि अभी तक पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर कोई भी बड़ा खुलासा नहीं किया गया है.

बीमारी से तंग होकर उठाया कदम :

जानकारी के अनुसार पुलिस को राजेंद्र सिंह जी किराए के कमरे से एक पर्स भी बरामद हुआ हैं. जिसमें एक लेटर भी नायाब तहसीलदार राजेंद्र सिंह के नाम से निकला है. इस लेटर में नायाब तहसीलदार ने बीमारी से तंग आकर इस कदम को उठाने की बात कही है. यह लेटर नायब तहसीलदार ने अपनी बड़ी बेटी प्रीति के नाम लिखा है. उन्होंने इसमें यह भी लिखा है कि बेटा मैं इस लेटर को पढ़ने के बाद इस दुनिया में नहीं रहूंगा अपनी मां और छोटी बहन का ख्याल रखना.