CRIME NEWS JODHPUR: कोचिंग छात्र का अपहरण कर पेशाब पिलाने का प्रयास : बदमाशों ने मांगी 50 लाख की फिरौती

CRIME NEWS: जोधपुर शहर में रहकर एमसीए कर रहे एक छात्र का कुछ लोगों ने अपहरण कर सूनसान जगह पर लेकर गए। जहां मारपीट की…

Screenshot 2024 10 26 200453 | Sach Bedhadak

CRIME NEWS: जोधपुर शहर में रहकर एमसीए कर रहे एक छात्र का कुछ लोगों ने अपहरण कर सूनसान जगह पर लेकर गए। जहां मारपीट की और जबरन शराब में पेशाब मिलाकर पिलाने का प्रयास किया। उसे छोडऩे की एवज में 50 लाख की फिरौती मांगी। घटना 11 अक्टूबर की है, छात्र डर के मारे कोचिंग नहीं जा सका। अब उसने नामजद कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। घटना को लेकर उदयमंदिर पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी की बात सामने नही आई है।

जबरन अपहरण कर ले गए आरोपी

पुलिस ने बताया कि मूलत: कोटा शहर हाल जोधपुर में उदयमंदिर थाना क्षेत्र में अपने बहनोई के पास में एक छात्र एमसीए की कोचिंग कर रहा है। इसका कहना है कि वह पिछले एक साल से वकील मोदी नाम के युवक को जानता एवं पहचानता है। इनकी बैठक जेल तिराहा पर चाय की ढाबे पर भी रहती आई है। वह पिछले पांच साल से जोधपुर में रह रहा है और किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वह 11 अक्टूबर को शाम छह बजे कोचिंग जाने के लिए फ्लैट के नीचे खड़ा था, उसी समय एक कार आकर रूकी और उसमें तीन लोग सवार थे। वकील मोदी पिछली सीट पर बैठा था। कार के चालक वजीद खान ने कार में बैठने को कहा। वजह पूछे जाने पर वकील मोदी ने उसे जबरन कार में बिठा दिया।

कपडे खोलकर बनाया छात्र का वीडियो

पुलिस ने बताया कि फिर यह लोग कार को लेकर स्टेडियम जनाना गार्डन के आगे कार रोकी वे वहां से सऊद नाम के एक शख्स को कार में बैठाया। वहां से रवाना होकर पावटा चौराया से मण्डोर रोड होते हुए तन्हापीर की दरगाह लेकर गए। जहां पर जबरन शराब पीने को बोला। मना करने पर बजीद खान , अशफाक ने बोला कि अगर दारू नहीं पियेगा तो हम तेरे को अपना मूत्र पिलाएंगे तथा उन्होंने गिलास में पेशाब करके शराब के साथ मिलाकर के जबरन पीने को बोला। मना किए जाने पर वजीद खान, अशफाक और सऊद ने मिलकर बैल्ट व लोहे की चेन से पीटा। कपड़े खोलकर वीडियो भी बनाई।

50 लाख की मांगी फिरौती

आरोपियों ने उससे 50 लाख की फिरौती मांगी। रूपए नहीं होने की बात कहने पर यह लोग उसे फिर सूरसागर में एक श्मशान भूमि पर लेकर गए। जहां पहले से उनके दोस्त आदि शराब पी रहे थे। वहां पर इन लोगों ने परिवादी को भागने को बोला। जंगल होने के साथ भागते समय पीटते रहे और रूपयों की डिमाण्ड की। रूपए नहीं होने बात फिर से कहने पर गन दिखाकर डराया। इन लोगों को अगले दिन सुबह दस बजे तक पैसे भेज दूंगा कहने पर उन्होंने फिर उसे फ्लैट पर छोड़ा। इन लोगों ने परिवार के नाम पर भी जान की धमकीं। पीडि़त डर के मारे कोचिंग नहीं गया और अब पुलिस में इस बाबत केस दर्ज करवाया गया है।

सैलून में काम करने वाले से भी मांगी गई थी फिरौती

बता दें कि कुछ दिन पहले सरदारपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में बी रोड पर एक सैलून में काम करने वाले युवक को भी बाल काटने का कहकर साथ ले जाने के साथ उससे पांच लाख की फिरौती मांगी गई थी और दो लाख लिए जाने के बाद छोड़ा गया था। जिसमें हालांकि पुलिस ने चार लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। इसमें मुख्य आरोपी सहित तीन सहयोगी गिरफ्तार हो रखे है।