लापरवाही पडी भारी,नदी में पैर फिसलने से व्यक्ति की मौत, किया रेस्क्यू

crime news: राजस्थान सरकार हो या फिर गोताखोर हमेशा यही जागरूक करते है कि अगर किसी नदी तालाब या फिर रपट से गुजरते है तो…

WhatsApp Image 2024 08 30 at 14.56.34 | Sach Bedhadak

crime news: राजस्थान सरकार हो या फिर गोताखोर हमेशा यही जागरूक करते है कि अगर किसी नदी तालाब या फिर रपट से गुजरते है तो अपनी सेफ्टी का पूरी तरह से ध्यान रखे क्योकि एक लापरवाही आपकी जान ले सकती है। ऐसा ही ब्यावर जिले के आनंदपुर कालू थाना क्षेत्र के कावलिया गांव के निकट लूणी नदी की रपट से पैर फिसलने से नदी में डूबे 43 साल के राजूराम की बॉडी शुक्रवार सुबह रेस्क्यू कर SDRF-सिविल डिफेंस की टीम ने निकाली। पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के बाद पुलिस बॉडी परिजनों को सौंपेगी। बॉडी रपट से करीब 300 फीट दूर गड्डे में फंसी मिली।

एसडीआरएफ की टीम ने किया रेस्क्यू
आनंदपुर कालू थाने के थानाधिकारी हनुमानाराम विश्नोई की माने तो गुरुवार सुबह आनंदपुर कालू निवासी 43 साल का राजूराम पुत्र बगदाराम कुमावत कावलिया गांव के निकट लूणी नदी की रपट पार करते समय पैर फिसल जाने से नदी में गिर गया था। इस दौरान रपट पर कई लोग खड़े थे। उन्हें बचाने का मौका नहीं मिला और देखते ही देखते राजूराम नदी में डूब गया। पाली से SDRF की टीम और अजमेर सिविल डिफेंस की टीम ने रेस्क्यू मौके पर पहुंच रेस्क्यू शुरू किया। शाम ढलने तक रेस्क्यू चला लेकिन बॉडी नहीं मिली।

अस्पताल में रखवाया शव
इस पर शुक्रवार सूर्योदय होते ही वापस रेस्क्यू शुरू किया। जिस पर सुबह करीब साढ़े आठ बजे टीम को सफलता मिली और नदी से बॉडी निकाल हॉस्पिटल शिफ्ट करवाई। पुलिस पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपने की कार्रवाई करेगी।जिस के बाद परिवारजनों द्वारा शव का विधिविधान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।