राजस्थान में मन्नतों की यात्रा बनी अंतिम यात्रा, रेलवे ट्रैक पर मिले तीन युवकों के कटे हुए शव

राजस्थान के करौली में एक भयानक हादसा हुआ है. यहां सपोटरा क्षेत्र के नीमोदा रेलवे ट्रैक पर तीन युवकों के टुकड़ों में शव मिले हैं.

Untitled design 20240906 152726 0000 | Sach Bedhadak

Rajastha Accident News : करौली में एक भयानक हादसा हुआ है.यहां के सपोटरा उपखंड के नीमोदा स्टेशन के पास रेल्वे ट्रैक पर तीन युवकों के शव टुकड़ो में मिले है. जानकारी के अनुसार तीनों युवकों की दर्दनाक मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है. बताया जा रहा है कि यह तीनों युवक गंगापुर से रणथंभोर त्रिनेत्र गणेश जी की पदयात्रा पर जा रहे थे. फिलहाल तीनों मृतकों के शव सपोटरा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए हैं. तीनों मृतक गंगापुर निवासी हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार, यह घटना रात 11 से 12 बजे के बीच नीमोदा स्टेशन के पास हुई. जिसके बाद ट्रेन चालक ने तत्काल स्टेशन मास्टर को घटना की सूचना दी, जिसने आगे पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची नारौली डांग पुलिस ने तीनों के क्षत-विक्षत शवों को सपोटरा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया.

सोशल मीडिआ के जरिए हुई पहचान:

जानकारी के अनुसार तीनों मृतक युवकों की पहचान सोशल मीडिआ के जरिए हुई हैं. शुक्रवार सुबह मृतकों की पहचान 14 वर्षीय श्याम, 41 वर्षीय कालू उर्फ दर्शन, और 31 वर्षीय तरुण के रूप में हुई, जो गंगापुर हरिजन बस्ती के निवासी थे.इनमें से तरुण और कालू सफाई कर्मी थे, जबकि श्याम सातवीं कक्षा का छात्र था. तरुण की शादी सात साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. घटना के बाद से मृतकों के परिवारों का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया है. इस दर्दनाक हादसे ने पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ा दी है.