Crime News: परिवार से मजदूरी करवाना चाहता था शख्स, मना किया तो 3 बच्चों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर; एक की मौत

Crime News: राजस्थान के भरतपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के जया गांव में…

29 09 2024 rajasthan 5 23806720 | Sach Bedhadak

Crime News: राजस्थान के भरतपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के जया गांव में रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने 3 बच्चों को ट्रैक्टर से कुचल दिया। इन तीनों में से एक बच्चे की मौत हो गई है जबकि दो बच्चे घायल हो गए है। पीड़ित के परिजनों का कहना है कि आरोपी उनके परिवार से मजदूरी करवाना चाहता था।

मामले में मृतक के परिजन संजय पुत्र बच्चू सिंह ने बताया कि हम लोगों से वो मजदूरी करने के लिए कहता है लेकिन हम लोग उसके यहां मजदूरी नहीं करते हैं। इसी बात से नाराज होकर उसने बदला लेने की ठानी। पीड़ित ने बताया कि जब वह सुबह-सुबह घर से जंगल के लिए जा रहा था, तभी आरोपी ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और फिर उन्हें रोका।

इस दौरान आरोपी ने जाति सूचक शब्दो से अपमानित करते हुए मारपीट की और धमकी भी दी कि कहना नहीं मानोगे तो तुम्हे ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया जाएगा। तीनों बच्चों पर पंकज ने जानबूझकर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिनमें से एक रोहन की मौत हो गई और बाकि दो बच्चे जिंदगी और मौत से जुंझ रहे है।

घटना के बाद जाटव समाज के लोग बड़ी संख्या में आरबीएम हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर एकत्रित हो गए है। आरोपियों को पकड़ने की मांग करने लगे। उन्होंने पुलिस प्रशासन को हिदायत दी है कि जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाएंगे तब तक मृतक का पोस्टमार्टम नहीं होनें देंगे।

कुम्हेर थाना प्रभारी बनवारी लाल ने बताया कि गांव जया में शाम को झगड़े की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा तो एक पक्ष के द्वारा ट्रैक्टर से दूसरे पक्ष के तीन बच्चों को ट्रैक्टर से टक्कर मार दी। घटना में एक की मौत और दो घायल हैं। पीड़ित परिवार की ओर से रिपोर्ट दे दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।