Rajasthan News: कुएं से 4 दिन बाद जिंदा निकला युवक,घर से 100 मीटर दूर कुँए में मिला

Rajasthan News: उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र के किशोरपुरा गांव में 25 सितंबर की रात कुएं में गिरे एक युवक को रविवार को बाहर निकाल लिया गया…

Rajasthan News: उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र के किशोरपुरा गांव में 25 सितंबर की रात कुएं में गिरे एक युवक को रविवार को बाहर निकाल लिया गया है। युवक मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है। कुएं से निकालने के बाद युवक को एंबुलेंस की मदद से गुढ़ागौड़जी सीएचसी में भर्ती करवाया गया है।

चंवरा चौकी प्रभारी हेड कॉन्स्टेबल जीवनराम के मुताबिक किशोरपुरा निवासी राजकुमार सैनी 25 सितंबर की रात 10 बजे बाद किसी समय घर से निकल गया था। परिजनों ने दो दिन तक अपने स्तर पर खोजबीन की, लेकिन नहीं मिला तो उसके बड़े भाई रामसिंह ने शनिवार को उदयपुरवाटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

इस पर मामले की जांच चंवरा चौकी इंचार्ज जीवणराम को दी गई। इस दौरान जांच अधिकारी ने कुएं, बावड़ी वैगेरह की जानकारी ली। इस पर परिजनों ने रविवार को घर से करीब 100 मीटर दूर कुएं में फिर सर्च अभियान चलाया। इस दौरान कुएं में हलचल देखकर टॉर्च की रोशनी में देखा तो युवक कुएं के अंदर दिखा। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके राजकुमार को कुँए से बाहर निकलवाकर अस्पताल में भर्ती करवाया है।