Accident News: जयपुर में सड़क पर घूम रहे 3 साल के बच्चे को कार ने कुचला, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

Accident News: जयपुर में 3 साल के बच्चे को कुचलना का बड़ा मामला सामने आया है दरअसल जरा सी लापरवाही मासूम बच्चे की जान ले…

A3 a46c69 | Sach Bedhadak

Accident News: जयपुर में 3 साल के बच्चे को कुचलना का बड़ा मामला सामने आया है दरअसल जरा सी लापरवाही मासूम बच्चे की जान ले ली. मामला जयपुर के सांगानेर का है जहां एक 3 साल का बच्चा गली में घूम रहा था. इसी दौरान गली के मोड़ पर आई कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. सांगानेर में हुए हादसे के बाद घायल को तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने किया गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन

सांगानेर में हुए हादसे के बाद मृतक बालक के परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव रखकर कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. तब परिजन शव को कॉलोनी में ले गए और शव रखकर मुआवजा दिलाने व कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे. पुलिस से आश्वासन मिलने के बाद शव को दफनाया.

रविवार को घटित हुई घटना

घटना सांगानेर थाना इलाके के सीताबाड़ी में हुई. यहां रविवार दोपहर करीब 1 बजे ड्रीम होम कॉलोनी से एक व्यक्ति नेक्सन कार में सवार होकर निकल रहा था. तभी सड़क पर सामने से आ रहा एक छोटा बच्चा कार के नीचे आ गया. कार चालक ने मौके पर ही गाड़ी रोक दी. लेकिन तब तक कार बच्चे को कुचल चुकी थी.