आरएएस तबादला सूची जारी,जोधपुर में लम्बे समय से रिक्त चल रहे पदों पर भी हुई नियुक्तियां

RAS TRANSFER:राजस्थान की भजनलाल सरकार द्वारा आईएएस और आईपीएस के तबादला सूची के बाद अब राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की तबादला सूची जारी की…

Screenshot 2024 09 24 094557 1 | Sach Bedhadak

RAS TRANSFER:राजस्थान की भजनलाल सरकार द्वारा आईएएस और आईपीएस के तबादला सूची के बाद अब राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की तबादला सूची जारी की गई. इस सूची में जोधपुर की दो विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार भी लगाए गए हैं. पूर्व में विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार का पद रिक्त चल रहा था. इसके साथ ही अन्य आरएएस अधिकारियों के भी तबादले किए है. तबादला सूची के दौरान बात करे तो जोधपुर की जयनारायण व्यास और एग्रीकल्चर विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार लगाए गए हैं. जोधपुर की जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार के रिक्त पद पर बाड़मेर की अतिरिक्त जिला कलेक्टर और अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट सुश्री हरीतिमा को लगाया गया है. रिक्त पद पर स्थाई रजिस्ट्रार की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से कर्मचारी संघ भी मांग कर रहा था. वहीं जोधपुर की एग्रीकल्चर विश्वविद्यालय के रिक्त पद पर संतोष कुमार गोयल को रजिस्ट्रार लगाया गया है. यहां पर भी पिछले कई दिनों से रजिस्ट्रार का पद रिक्त चल रहा था.

इनका भी किया गया तबादला

इसी तरह बात करे तो आरएएस अधिकारी सुनिता पंकज को नगर निगम दक्षिण अतिरिक्त आयुक्त से संगीत नाटक अकादमी का सचिव,आरएएस अधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई को राजस्व अपील अधिकारी,आरएएस अधिकारी नंद किशोर राजोरा को अतिरिक्त जिला कलेक्टर एवं अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट जोधपुर शहर,आरएएस अधिकारी मोहनलाल खटनावलिया को जोधपुर नगर निगम उत्तर का उपायुक्त,आरएएस अधिकारी सुरेन्द्र सिंह पुरोहित को अतिरिक्त जिला कलेक्टर एवं अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट द्वितीय,आरएएस अधिकारी भवानी सिंह को उपखंड अधिकारी चौहटन से उपखंड अधिकारी बालेसर जोधपुर और रामजी कलबी को जोधपुर विकास प्राधिकरण के उपायुक्त के पद पर तबादला किया गया है.