Multibagger Stocks: एक साल में इस स्टॉक ने निवेशकों की बदली किस्मत, 1 लाख के बनाए इतने लाख

Multibagger Stocks: शेयर बाजार में एक्सपर्ट की सलाह और सर्च करने लगाया गया निवेश कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। वहीं ग्रोविंगटन वेंचर्स इंडिया (Growington…

share Market 1 1 | Sach Bedhadak

Multibagger Stocks: शेयर बाजार में एक्सपर्ट की सलाह और सर्च करने लगाया गया निवेश कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। वहीं ग्रोविंगटन वेंचर्स इंडिया (Growington Ventures India) के शेयरों ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को 823 फीसदी का छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। सिर्फ एक साल की अवधि में इस शेयर ने अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। इस अवधि के दौरान इस शेयर पर 1 लाख का दांव खेला होता तो आज वह 9.6 लाख का मालिक होता।

image 135 | Sach Bedhadak

कंपनी ने किया बोनस शेयर देने का ऐलान
ग्रोविंगटन वेंचर्स इंडिया लिमिटेड ने अपने स्टॉक एक्सचेंज को सूचना देते हुए कहा हे कि बोर्ड मीटिंग में बोनस शेयर देने का अनाउंसमेंट हुआ था। कंपनी ने 100 शेयरों पर 24 बोनस शेयर बांटे है। इसके लिए रिकॉर्ड डेट 25 मार्च 2023 तय की गई है। मतलब जिस निवेशक का नाम कंपनी का रिकॉर्ड लिस्ट में 25 मार्च को होगा उन्हें बोनस शेयर का फायदा मिलेगा।

image 134 | Sach Bedhadak

जानिए कंपनी के शेयरों की प्राइस हिस्ट्री
28 मार्च 2023 यानी मंगलवार को ग्रोविंगटन वेंचर्स इंडिया के शेयरों में 2.88 फीसदी गिरावट के साथ 96 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। पिछले 5 दिनों में इस शेयर में 16.28 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है। वहीं पिछले एक महीनें में इस स्टॉक ने 25.51 फीसदी और 6 महीनें में 77.81 फीसदी का रिटर्न दिया है। अगर वहीं पिछले एक साल का रिकॉर्ड देखें तो ग्रोविंगटन वेंचर्स इंडिया के शेयर ने 823 फीसदी का छप्परफाड़ रिटर्न दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *