1 महीने में 60% बढ़ चुका है कंडोम बनाने वाली कंपनी का शेयर, निवेशकों के खिले चेहरे

मैनकाइंड फार्मा लिमिटेड के शेयरों में पिछले कुछ महीने से जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। मंगलवार को यह शेयर 2.18% फीसदी की तेजी के…

Mankind 01 | Sach Bedhadak

मैनकाइंड फार्मा लिमिटेड के शेयरों में पिछले कुछ महीने से जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। मंगलवार को यह शेयर 2.18% फीसदी की तेजी के साथ 1,737 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 9 मई को हुई थी। जब से लेकर अब तक यह शेयर लगभग 60% से ज्यादा उछल चुका है। इस कंपनी का आईपीओ प्राइस रुपए 1080 रुपए तय किया गया था। ब्रोकरेज इस शेयर को बुलिश बता रहे है और इसे खरीदने की सलाह दे रहे है।

यह खबर भी पढ़ें:- 1500 रुपए के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, 40 फीसदी का होगा मुनाफा

image 74 | Sach Bedhadak

कंडोम बनाने वाली कंपनी मैनकाइंड फार्मा लिमिटेड ने कम से कम 12 सालों में किसी भी नए भारतीय स्टॉक का सबसे अधिक एनालिस्ट कवरेज प्राप्त किया है। इस शेयर की शानदार शुरुआत के बाद कंपनी के शेयर खरीदने के लिए लोग उमड़ पड़े है। ब्रोकरेज ने इस शेयर को Buy रेटिंग दी है।

image 75 | Sach Bedhadak

एक्सपर्ट ने कही ये बड़ी बात
एशियन मार्केट्स सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड के एनालिस्ट श्रीकांत अकोलकर ने कहा है कि मैनकाइंड फार्मा लिमिटेड एक घरेलू फार्मा कंपनी है, जो ठोस मूल सिद्धांतों के साथ व्यवस्थित रूप से विकसित हुई है। मैनकाइंड भारत की पोपुलर कंपनी है, निवेशक भी इस कंपनी के शेयरों को पसंद कर रहे है। अमेरिकी निरीक्षकों ने हाल ही में भारतीय दवा कंपनियों द्वारा चलाए जा रहे कारखानों में व्यापक समस्याओं को खुलासा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *