दिव्या मदेरणा की राहुल गांधी के साथ तस्वीर पर बवाल, बेनीवाल ने कसा तंज, बोले- राहुल की पहले शादी कराओ..

राजस्थान से ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा कल राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई थीं। इस यात्रा में उन्होंने राहुल गांधी के…

image 11 2 | Sach Bedhadak

राजस्थान से ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा कल राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई थीं। इस यात्रा में उन्होंने राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाए। यात्रा के दौरान राहुल गांधी और दिव्या मदेरणा की एक तस्वीर को भाजपा नेता अरुण यादव ने ट्वीट किया और कैप्शन मांगा। जिस पर अब बवाल मचा हुआ है।

ezgif 2 f9f5ab9eae | Sach Bedhadak

दरअसल इस तस्वीर में राहुल गांधी, दिव्या मदेरणा को स्नेहपूर्वक चूमते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर तमाम नेताओं के बयान आ गए हैं, कोई इसे जमकर ट्रोल कर रहा है, तो कोई इसे दूषित मानसिकता बता रहा है। वहीं दिव्य़ा मदेरणा ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

इस तस्वीर को लेकर आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल ने भी विवादित बयान दिया है, उन्होंने चूरू के सरदारशहर में प्रत्य़ाशी लालचंद मूंड के समर्थन के लिए एक जनसबा को संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि “राहुल गांधी की पहले शादी कराओ, इनका दिमाग खराब हो गया है। एक शादी की उम्र होती है, आप 55 साल की उम्र में शादियां करते हैं, फिर इनका दिमाग खराब होता है। इनकी भारत जोड़ो यात्रा है या कुछ और जोड़ रहे हैं। इनकी शादी करो वरना कुछ बड़ा बवंडर हो जाएगा। बेनीवाल ने आगे कहा कि राहुल गांधी का इलाज कराओ, अभी मुंबई में ये गए थे तो वॉशरूम जाने के लिए ये लेडीज टॉयलेट में घुस गए, अरे, इनके दिमाग खराब हो गया है, इनका इलाज कराओ”

वहीं इस तस्वीर पर आ रहे भद्दे कमेंट्स पर दिव्या मदेरणा ने करार जबाव दिया है। उन्होंने कहा कि मैदान में जब कोई शस्त्र नहीं बचे तो वार करने के लिए व्यक्तिगत और अनर्गल निजी आरोपों के तीरों से प्रहार करोस, इससे नीचतम स्तर राजनीति का हो ही नहीं सकता। उन्होंने कहा कि इस तरह का चरित्र हनन बंद करो, राजनीतिक तौर पर टारगेट करने के लिए दूसरा रास्ता ढूंढो। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा कि गार्जियन- यानी पितृहीन शिशु का संरक्षक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *