Accident News: NH 11बी पर स्लीपर बस और टेंपो के बीच हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 11 की मौत, कई हुए गंभीर घायल

Dholpur Accident News: राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में एनएच 11बी पर सुनीपुर गांव के पास शनिवार रात करीब 11 बजे जयपुर…

images 13 2 | Sach Bedhadak

Dholpur Accident News: राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में एनएच 11बी पर सुनीपुर गांव के पास शनिवार रात करीब 11 बजे जयपुर जा रही स्लीपर कोच बस और टेंपो में टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में पांच बच्चों, तीन बच्चियों और दो महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत हो गई. घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

स्लीपर बस और  टेंपो में हुई तेज भिड़ंत

जानकारी के अनुसार बाड़ी कस्बे के गुमट के निवासी लोगों ने बताया कि शनिवार देर रात भात कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने रिश्तेदारों के साथ टेंपो से लौट रहा था, लौटते समय एनएच 11बी पर बाड़ी की ओर से तेज गति से जा रही स्लीपर कोच बस से टेंपो अचानक टकरा गया. यह टक्कर सुनीपुर गांव के पास हुई. इस दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

11 लोगों की मौके पर ही मौत

आस पास के लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर लोगों की चीख-पुकार मच गई. हादसा देख हाईवे से गुजर रहे अन्य वाहन चालक मौके पर रुक गए और पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही तीन घायलों को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन इनमें से एक महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इस हादसे में पांच बच्चों, तीन बच्चियों, दो महिलाओं और एक पुरुष की मौत हुई है.