Rajasthan By-Election News: भाजपा ने उप चुनाव में प्रदेश में 4 नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

Rajasthan By-Election News: राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रमुख दलों के साथ क्षेत्रीय पार्टिया भी तैयारी में जुटी हैं. किसी को लेकर कांग्रेस…

images 11 3 | Sach Bedhadak

Rajasthan By-Election News: राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रमुख दलों के साथ क्षेत्रीय पार्टिया भी तैयारी में जुटी हैं. किसी को लेकर कांग्रेस ने मीडिया पैनल लिस्ट की लिस्ट जारी की तो भाजपा ने प्रदेश में चार नेताओं को अधिकारी और से अधिकारी नियुक्त किया है. प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के नाते जीत अब सरकार की प्रतिष्ठा का सवाल बन चुका है. इसी के चलते भाजपा फूंक-फूंक कर कदम उठा रही है. 

इन नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

राजस्थान भाजपा ने उपचुनाव को लेकर चार नेताओं को चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी बनाया है. भाजपा ने नारायण पंचारिया प्रदेश चुनाव अधिकारी बनाया है. इसके अलावा हरिराम रिणवा, दामोदर अग्रवाल और सुशील कटारा सह चुनाव अधिकारी बनाया है. 

अधिकारी और सह अधिकारी की नियुक्ति

उपचुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा ने शनिवार को चुनाव अधिकारी और सह अधिकारी को नियुक्त कर दिया है. इसकी चिट्ठी जारी कर दी गई है. पार्टी की ओर से जारी पत्र में प्रदेश के चार नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारी बनाया गया है.