Crime News: बकरी चोरी के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, चोरी की गई बकरी को भी किया बरामद

जयपुर। राजस्थान जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनिया और पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र कुमार के सुपरविजन में रेनवाल…

WhatsApp Image 2024 10 12 at 7.56.11 PM 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनिया और पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र कुमार के सुपरविजन में रेनवाल थाना अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने चोरी के मामले में कारवाई करते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की गई एक बकरी को भी बरामद कर लिया है।

थाना अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पालड़ी डीडवाना निवासी जोधाराम रेबारी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक बकरी को उठाकर ले गए, इस पर रेनवाल थाना पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर कार्रवाई शुरू की।

पुलिस ने डांसरोली निवासी दिनेश रेगर पुत्र बाबूलाल रैगर थाना दातारामगढ़ और रामपाल योगी पुत्र छीतरमल (18)बालाजी फाटक किशनगढ़ रेनवाल को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है, पूछताछ के दौरान और भी खुलासे होने की संभावना बताई जा रही है।

आरोपी वारदात को अंजाम देने से पहले दोपहर का समय देखकर वारदात को अंजाम देते थे। दोनों आरोपी अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी करते थे।