आग का गोला बन बिना ड्राइवर के चलती रही “बर्निग कार”, जिसने देखा वो ही चिल्लाने लगा, जानिए पूरा माजरा

Burning Car: राजधानी जयपुर के एलिवेटेड रोड पर अजमेर से सोडाला की ओर जाती सड़क पर आज बिना ड्राइवर की एक कार आग का गोला…

WhatsApp Image 2024 10 12 at 6.55.54 PM | Sach Bedhadak

Burning Car: राजधानी जयपुर के एलिवेटेड रोड पर अजमेर से सोडाला की ओर जाती सड़क पर आज बिना ड्राइवर की एक कार आग का गोला बन गई। सोशल मीडिया पर आग का गोला बनती कार का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बर्निंग कार सड़क पर दौड़ रही है। इससे खतरा महसूस कर आसपास के लोग भी भाग रहे हैं. कार के आगे भी कई वाहन चल रहे हैं.

WhatsApp Image 2024 10 12 at 7.08.43 PM | Sach Bedhadak

बोनट में लगी आग

आपको बता दें कि मानसरोवर की पत्रकार कॉलोनी निवास जितेंद्र जांगिड़ अपनी कार चला रहा था। उसने बताया कि वह एलिवेटेड रोड से जा रहा था तभी अचानक एसी से धुआं उठने लगा था, जिसके बाद उसने कार का बोनट खोलकर देखा आग लग रही थी.  इस दौरान लोग इकट्ठा हो गए और लोगों ने कार आग बुझाने का प्रयास किया।

लान से चलने लगी कार

लोगों के अनेको प्रयास के बाद भी कार में आग बढ़ती गई। आग लगने से कार का हैंड ब्रेक खराब हो गया। ऐसे में कार एलिवेटेड रोड की ढलान पर चलने लगी। इसी दौरान कार के आगे एक बाइक खड़ी थी। उसे टक्कर मारते हुए कार आगे बढ़ गई। ये कार करीब आधा किलोमीटर तक आग का गोला बनती हुई आगे बढ़ती रही और डिवाइडर से टकराकर रुक गई।

WhatsApp Image 2024 10 12 at 7.08.36 PM | Sach Bedhadak

दमकल की टीम ने पाया काबू

सड़क पर रुकने के बाद लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। इसके बाद कार में आग लगने की जानकारी मिलने पर 22 गोदाम से एक दमकल पहुंची और आग को कंट्रोल किया तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। कार में रखा हुआ सामान भी जल चुका था, हालांकि इस पूरी घटना में किसी को भी चोट लगने की सूचना नहीं मिली है।