उपमुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष कल आएंगे जोधपुर,यह रहेगा कार्यक्रम

राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी और राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष वासुदेव देवनानी शुक्रवार को जोधपुर प्रवास पर रहेंगे. जोधपुर प्रवास के दौरान उनका विभिन्न कार्यक्रमों…

photo | Sach Bedhadak

राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी और राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष वासुदेव देवनानी शुक्रवार को जोधपुर प्रवास पर रहेंगे. जोधपुर प्रवास के दौरान उनका विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने का कार्यक्रम बताया जा रहा है. उप मुख्यमंत्री शुक्रवार, 13 सितंबर को दोपहर 12 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी तथा जोधपुर एयरपोर्ट से दोपहर 12.30 बजे खेजड़ली शहीदी स्थल पहुंचकर दोपहर 12.30 बजे से 1.30 बजे तक वे खेजड़ली शहीदी राष्ट्रीय स्थल, जोधपुर में आयोजित शहीदी मेले एवं प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लेंगी. वे खेजड़ली शहीदी स्थल से दोपहर 2 बजे जोधपुर पहुंचेगी तथा 2.30 जोधुपर एयरपोर्ट से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगी.

विधानसभा अध्यक्ष का यह रहेगा कार्यक्रम

राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष वासुदेव देवनानी शुक्रवार को जोधपुर आयेंगे. वासुदेव देवनानी शुक्रवार, 13 सितंबर को रात्रि 8 बजे जोधपुर आयेंगे तथा रात्रि विश्राम सर्किट हाउॅस में करेंगे. वे शनिवार, 14 सितंबर को प्रातः 8 बजे विधायक सूरसागर देवेन्द्र जोशी के माताजी के निधन पर परिवार को सांत्वना के लिए निवास स्थान जायेंगे तथा प्रातः 9 बजे अजमेर के लिए प्रस्थान करेंगे.