बीकानेर में तीन साल की मासूम से दरिंदगी, कंडक्टर ने बस में बच्ची से किया दुष्कर्म

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। स्कूल बस कंडक्टर ने तीन साल की बच्ची के…

Girl Raped In Private School Bus in Bikaner | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। स्कूल बस कंडक्टर ने तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के मां ने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश करेगी।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की एक महिला ने जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह अपने पति और बच्चों के साथ आर्मी कैंट इलाके में रहती है। बीकानेर के शिवबाड़ी एरिया में स्थित एक प्राइवेट स्कूल उसकी तीन साल की बच्ची पढ़ती है। उसकी तीन साल की बेटी बस से स्कूल आती-जाती है।

बस कंडक्टर व्यास कॉलोनी निवासी मदनलाल पिछले एक माह से बच्ची को स्कूल ले जा रहा था। महिला का आरोप है कि इस दौरान कंडक्टर ने बस में उसकी तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी कंडक्टर ने बच्ची को घटना के बारे में मम्मी-पापा को नहीं बताने के लिए धमकाया। महिला का आरोप है कि बच्ची के दुष्कर्म की जानकारी बस ड्राइवर कमल को भी थी, लेकिन उसने भी कोई कार्रवाई नहीं की। बस में महिला कंडक्टर भी बच्चों के साथ जाया करती थी।

घर पहुंचने पर बेटी गुमशुम रहने लगी तो उसने रोते हुए अपनी मां को कंडक्टर की हैवानियत के बारे में बताया। जिसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

इधर, सीओ सदर शालिनी बजाज ने बताया कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची का मेडिकल मुआयना कराकर आरोपी बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आज आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

वहीं बस में महिला कंडक्टर भी थी। ऐसे में अब ये पता लगाया जा रहा है कि महिला कंडक्टर और ड्राइवर की क्या भूमिका है। इसकी पुख्ता जानकारी मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।